Move to Jagran APP

ओवैसी ने अखिलेश के बयान पर कसा तंज, कहा-मेरे ख्वाब में आते हैं मुसलमान जो कहते हैं अब सपा को नहीं देंगे वोट

UP Assembly Election 2022 एआइएमआइएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भगवान कृष्ण के सपने में आने के बयान पर तंज कसा। सम्भल जनपद के असमोली में ओवैसी ने कहा कि भाजपा राम को देखती है और अखिलेश कृष्ण को देखते हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 07:32 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 10:56 AM (IST)
सम्भल में असदउद्दीन ओवैसी बोले, जब ख्वाब में आकर भगवान न कह दिया तो फिर चुनाव कराने की क्या जरूरत

सम्भल, जेएनएन। UP Assembly Election 2022 : एआइएमआइएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भगवान कृष्ण के सपने में आने के बयान पर तंज कसा। सम्भल जनपद के असमोली में आयोजित जनसभा में ओवैसी ने कहा कि भाजपा राम को देखती है और अखिलेश कृष्ण को देखते हैं। अखिलेश यादव के सपने में आकर जब भगवान श्रीकृष्ण ने कह दिया कि तुम मुख्यमंत्री बन रहे हो तो फिर चुनाव की जरूरत क्या है। ऐसे ही कह दीजिए कि भगवान से मैंने कहा है कि अब मुझे मुख्यमंत्री बना दीजिए। लेकिन मेरे ख्वाब में भी मुजफ्फरनगर के मुसलमान आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अब सपा को वोट नहीं देंगे। वह मुझसे कह रहे हैं कि कोई तो हमारे हक की आवाज बुलंद करे। अब मजलिस के विधायक जीतकर विधानसभा में जाएंगे और विधानसभा की दीवारों पर नाराज तकदीर और आंबेडकर जिंदाबाद के नारों को बुलंद करेंगे। 

loksabha election banner

असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कला में एआइएमआइ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपके इंसाफ की लडाई लड़़ रहा हूं। मैं आपके मान सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे कहा जाता है कि ये वोट काटने को आया हैं। मैं वोट काटने नहींं आया हूं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लडे़ फिर भी 15 सांसद बने। डा. शफीकुरर्हमान बर्क जीते तो वह अपनी ताकत की वजह से जीते। समाजवादी पार्टी की वजह से नही जीते। अगर तुम्हारे वोट एक साथ पड़़ जाते तो सपा और बसपा वाले 15 ही सीट क्यों जीतते।

इस बार विधानसभा में मजलिस के विधायक जीतकर जाएंगे। विधानसभा की दीवारों पर नाराए तकदीर और आंबेडकर जिन्दाबाद के नारों को बुलन्द करेंगे। संविधान की इज्जत और अजमत को बचाना है तो आपको सोच समझकर फैसला लेना होगा। असमोली विधानसभा क्षेत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जो 50 हजार हैं वह एक लाख 37 हजार पर हुकुमत करेंगे और विधायक बनाएंगे। क्या तुमने पहले बसपा के नेता रहे अकीलुरर्हमान को वोट नहींं दिया। क्यों दिया क्योंकि कल तक कोई विकल्प नहींं था। आज आपके पास एक विकल्प है।

उन्होंने कहा कि मुसलमान को मिटाने की बात करने वाले डा. भीमराव आंबेडकर के संविधान के दुश्मन हैं। मैं मुसलमान हूं और मुझे वतन से प्यार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा कि आप बताएंं जो हमको धर्म संसद करके मिटाने की बात कर रहे हैं वह कौन लोग हैं। उन्होंने कहा कि शहबाजपुर कलां गांव में पहले एक कालेज था जो बंद कर दिया अब बताएंं कि यह कालेज किसने बंद किया। मुसलमानों के पास दो फीसद भी जमीन नहीं हैं, इसलिए ओवैसी मुसलमानों को इंसाफ दिलाने की बात कह रहा है। जब सीएए का कानून आता है तो फिर कांग्रेस और सपा ने क्यों विरोध नहीं किया। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली, मुशीर खां तरीन, सय्यद असलम, शकील अहमद अशरफी, प्रदेश महासचिव डा. पवनराव आंबेडकर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.