Move to Jagran APP

मुरादाबाद में एंटी रोमियो स्क्वायड लापता, छात्राओं को परेशान करने वाले शोहदे को कालेज प्रबंधन ने दबोचा

शोहदों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। बेखौफ होकर उन्हें भरे चौराहे पर घेर लिया। उधर मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा तो सभी हरकत में आ गए। कॉलेज की प्रधानाचार्य सुनीता रानी प्रबंधक हरिओम गुप्ता व चौकीदार गनपत सिंह समेत एक दर्जन स्कूल कर्मी मौके पर पहुंचे। घेराबंदी कर ली।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 01:24 PM (IST)
मुरादाबाद में एंटी रोमियो स्क्वायड लापता, छात्राओं को परेशान करने वाले शोहदे को कालेज प्रबंधन ने दबोचा
छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने बताई व्यथा तो हरकत में आईं प्रधानाचार्य व प्रबंधक।

मुरादाबाद, जेएनएन। मिशन शक्ति के तहत भले ही पुलिस ने बेटियों की सुरक्षा के नाम पर अपनी पीठ थपथपा ली मगर, शोहदों के हौसले फिर बढ़ने लगे हैैं। क्षेत्र की कुछ छात्राओं को ये शोहदे बेखौफ ढंग से परेशान कर रहे थे। आए दिन छेड़छाड़ करते। हारकर छात्राओं ने अपनी व्यथा कॉलेज प्रबंधन को बताई, जिस पर प्रबंधक व प्रधानाचार्य समेत समूचा स्टाफ उनकी मदद को आगे आया। सोमवार को शोहदों पर टूट पड़े। एक को दबोच भी लिया। इस दौरान दो शोहदे चकमा देकर भाग निकले। महिला प्रधानाचार्य ने पुलिस को तहरीर दी है। 

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित अगवानपुर नगर पंचायत में वनस्थली बालिका इंटर कॉलेज है। छजलैट थाना क्षेत्र के गांव से तमाम छात्राएं पढ़ने आती हैैं। सोमवार को छुट्टी के बाद कुछ छात्राएं गांव लौट रही थीं। वे कांठ रोड स्थित सेरुवा चौराहे पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद शोहदों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। बेखौफ होकर उन्हें भरे चौराहे पर घेर लिया। उधर, मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा तो सभी हरकत में आ गए। कॉलेज की प्रधानाचार्य सुनीता रानी, प्रबंधक हरिओम गुप्ता व चौकीदार गनपत सिंह समेत एक दर्जन स्कूल कर्मी मौके पर पहुंचे। मदद देख छात्राओं का भी हौसला बढ़ा और वे शोहदों पर टूट पड़ीं। घेराबंदी कर ली। आखिर में प्रधानाचार्य ने छात्राओं की मदद से एक शोहदे को दबोच लिया। दो आरोपित प्रबंधक व चौकीदार को धक्का देकर भाग निकले। एक शोहदे ने चौकीदार के हाथ में काटा भी। हंगामे के बाद चौकी इंचार्ज अगवानपुर गोपाल ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे। शोहदे को हिरासत में लिया। प्रधानाचार्य का कहना है, अगर पुलिस ने नहीं सुनी तो एसएसपी से मिलेंगे। 

एक जनवरी को अपहरण का प्रयास, खामोश रही पुलिस  

प्रधानाचार्य सुनीता रानी ने बताया कि एक जनवरी को भी छात्राओं के साथ छेड़छाड़ हुई थी। शोहदों ने उनके अपहरण तक का दुस्साहस किया था। तब एक राहगीर ने छात्राओं को बचाया था। हालांकि, गुस्साए शोहदों ने मददगार राहगीर को ही पीट डाला था। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई मगर, कोई सुनवाई नहीं हुई। सिविल लाइंस थाना प्रभारी दरवेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूछताछ हो रही है। फरार आरोपितों की पहचान जल्द सामने आएगी। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.