Move to Jagran APP

भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने में फंसा अमरोहा का युवक, मुकदमा

अमरोहा में भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करके एक युवक बुरी तरह फंस गया। विहिप कार्यकर्ताओं के आवाज उठाने पर पुलिस को मामले में कार्रवाई करनी पड़ी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 05:06 PM (IST)
भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने में फंसा अमरोहा का युवक, मुकदमा
भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने में फंसा अमरोहा का युवक, मुकदमा

अमरोहा, जेएनएन। जिले के मंडी धनौरा में एक युवक को अपनी फेस बुक आइडी पर भगवान श्री राम पर अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इसको लेकर थाने पर विरोध प्रदर्शन कर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव ताजपुर लहदवर के एक युवक ने अपनी फेस बुक आइडी से भगवान श्रीराम पर 16 अगस्त को अभद्र टिप्पणी कर पोस्ट डाल दी, यह धीरे-धीरे वायरल हो गई। इसकी जानकारी होने पर हिंदू संगठनों में रोष पनप गया। इसी क्रम में विश्व हिंदू परिषद के दर्जन भर से अधिक कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे। थाने के सामने विरोध प्रदर्शन कर उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार को तहरीर सौंप आरोपित पर अभद्र टिप्पणी करने तथा सामाजिक सदभाव बिगाड़ने का आरोप लगाया। कहा कि इस तरह की हरकतों से सामाजिक सदभाव को ठेस पहुंचती है। इसके अलावा हिंदुओं की भावना को भी ठेस पहुंचा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। कहा कि इस तरह के पोस्‍ट से आगे भी इस तरह की गतिविधियां जारी रह सकती है लिहाजा आरोपित पर सख्‍त कार्रवाई की जानी चाहिए। इस अवसर पर चन्द्रशेखर गर्ग, विजय कुमार अग्रवाल, हेमंत सारस्वत, आकाश अग्रवाल, गौरव दहिया आदि मौजूद रहे। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने जानकारी दी कि इस संबंध में आरोपित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच कर आगे उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं यह मामला लोलोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.