Move to Jagran APP

Amroha Panchayat Chunav Result 2021 : मतगणना स्‍थल पर बेहोश होकर गिरा एजेंट, तहसीलदार की गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

मंडल के अमरोहा के गजरौला में मतगणना स्थल पर जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी का एक एजेंट गर्मी की वजह से बेहोश होकर गिर गया। इससे मतगणना स्थल पर हलचल मच गई। आनन फानन में उसे अस्‍पताल पहुंचाया गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 07:47 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 07:47 PM (IST)
Amroha Panchayat Chunav Result 2021 : मतगणना स्‍थल पर बेहोश होकर गिरा एजेंट, तहसीलदार की गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल
हालत में सुधार होने पर उसे स्वजनों के साथ घर भेज दिया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा के गजरौला में मतगणना स्थल पर जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी का एक एजेंट गर्मी की वजह से बेहोश होकर गिर गया। इससे मतगणना स्थल पर हलचल मच गई। आनन-फानन में बेहोश हुए एजेंट को तहसीलदार की गाड़ी से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद उसकी हालत में सुधार होने पर उसे स्वजनों के साथ घर भेज दिया गया।

loksabha election banner

शिव इंटर कालेज में पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है। इसमें मोहल्ला अतरपुरा निवासी प्रदीप चौधरी जिला पंचायत की वार्ड 11 की प्रत्याशी मीनाक्षी चौधरी के एजेंट बने हैं। सोमवार को गर्मी तेज थी। धूप की तेजी से अधिक गर्मी महसूस हो रही थी। दोपहर के समय पुलिस अधीक्षक सुनीति मतगणना में लगे पुलिस कर्मियों से जानकारी ले रहीं थीं। इसी दौरान कुछ फासले पर मतगणना कक्ष के बाहर प्रदीप गिर पड़े। इससे खलबली मच गई। अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। कई लोगों के संभालने पर भी जब उन्हें होश नहीं आया, तब एसडीएम संजय बसंल के निर्देश पर उन्हें तहसीलदार सदानंद सरोज की गाड़ी से सीएचसी भिजवाया गया। इधर चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने उन्हें सीएचसी लाने की पुष्टि करते हुए बताया कि ड्रिप लगाने से एक घंटे में ही उनकी हालत सामान्य हो गई थी। उनके स्वजन भी पहुंच गए थे, जो उन्हें अपने साथ ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.