Move to Jagran APP

Amroha Panchayat By Election 2021 : जनपद में चार ग्राम प्रधान व 177 पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर मतदान शुरू

मंडल के अमरोहा में शनिवार की सुबह सात बजे से जनपद के पांच ब्लाक क्षेत्रों में चार ग्राम प्रधान व 177 पंचायत सदस्य पदों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया। वोटिंग को लेकर मतदाताओं सुबह से ही बूथों पर पहुंच कर लाइन में लग गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 11:21 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 11:21 AM (IST)
Amroha Panchayat By Election 2021 : जनपद में चार ग्राम प्रधान व 177 पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर मतदान शुरू
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा में शनिवार की सुबह सात बजे से जनपद के पांच ब्लाक क्षेत्रों में चार ग्राम प्रधान व 177 पंचायत सदस्य पदों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया। वोटिंग को लेकर मतदाताओं सुबह से ही बूथों पर पहुंच कर लाइन में लग गए और अपनी बारी का इंतजार करने लगे। वोट डालने के बाद ही उन्होंने ने राहत की सांस ली। बगैर मास्क किसी भी वोटर को मतदान केंद्र में प्रवेश नहीं दिया गया।

loksabha election banner

जनपद में 597 ग्राम पंचायतें हैं। इनमें से चार पंचायतों में ग्राम प्रधान व 177 पंचायत सदस्यों के पदों पर चुनाव हो रहा है। जिसको शांति से कराने के लिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। सुबह सात बजे से पांच ब्लाक क्षेत्र में बने 78 बूथों पर वोटिंग शुरू हो गई। हर बूथ पर धीरे-धीरे मतदाताओं की कतारें लगनी शुरू हो गईं। कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराने के लिए पुलिस के तेवर सख्त रहे। जो भी मतदाता बिना मास्क के केंद्र पर पहुंचा, उसको पुलिस कर्मियों ने समझाकर वापस लौटा दिया। इसके अलावा हर बूथ पर शारीरिक दूरी का अफसरों ने पालन कराया। सेक्टर व जोनल मजिस्ट्रेट लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेते रहे। वक्‍त के साथ मतदाताओं का उत्‍साह बढ़ता जा रहा है। यही वजह रही क‍ि दोपहर के समय भी बूथों पर वोटरों की लाइन लगी रही। 

यह भी पढ़ें :-

World Day Against Child Labour 2021 : बाल श्रमिकों का भविष्य संवारेगी नया सवेरा योजना, शहर के 46 वार्डों का सर्वे

Moradabad coronavirus news : चार लोगों में काेरोना संक्रमण की पुष्टि, दो लोगों में म‍िला ब्लैक फंगस

Moradabad Panchayat By Election 2021 : जनपद के छह ब्लाकों में मतदान शुरू, 14 को होगी मतगणना

Black Fungus : मुरादाबाद में ब्लैक फंगस से टीटीई की मौत, इस बीमारी से ज‍िले में हुई पहली मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.