Move to Jagran APP

अमरोहा डीएम नियमों की जानकारी नहीं होने पर सीएमओ और नोडल अधिकारी पर हुए नाराज, जानें क्या कहा

Amroha DM Angry Over CMO and Nodal Officer अमरोहा के जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी के निशाने पर सोमवार को सीएमओ डॉ.संजय अग्रवाल व नोडल अधिकारी डॉ.सुरेंद्र सिंह आ गए। दोनों अधिकारियों को नियमों की जानकारी नहीं होने पर डीएम ने जमकर फटकार लगाई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 11:12 AM (IST)
अमरोहा डीएम नियमों की जानकारी नहीं होने पर सीएमओ और नोडल अधिकारी पर हुए नाराज, जानें क्या कहा
दो दर्जन अल्ट्रासाउंड सेंटरों की मंजूरी को फाइल लेकर पहुंचे थे अधिकारी

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha DM Angry Over CMO and Nodal Officer : अमरोहा के जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी के निशाने पर सोमवार को सीएमओ डॉ.संजय अग्रवाल व नोडल अधिकारी डॉ.सुरेंद्र सिंह आ गए। पीसीपीएनडीटी की बैठक में दो दर्जन अल्ट्रासाउंड की फाइल लेकर अनुमोदन के लिए पहुंचे दोनों अधिकारियों को नियमों की जानकारी नहीं होने पर डीएम ने जमकर फटकार लगाई और अगले महीने सभी सदस्यों को बैठक बुलाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

सोमवार की शाम साढ़े चार बजे डीएम ने कलक्ट्रेट में पीसीपीएनडीटी की बैठक बुलाई थी। जिसमें सीएमओ, नोडल अधिकारी दोनों पहुंच गए। जिस पर जिलाधिकारी ने नोडल अधिकारी से बैठक की पूरी स्थिति से अवगत कराने और नियमों की जानकारी आदि के बारे में बातचीत शुरू कर दी। जिस पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। समिति में कितने सदस्य हैं, इसके बारे में भी वह नहीं बता पाए। कितनी कार्रवाई अभी तक की हैं।

वह नोडल अधिकारी कैसे बने, इसका भी उनके द्वारा जवाब नहीं दिया गया। जिस पर डीएम का पारा चढ़ गया। उन्होंने न सिर्फ नोडल अधिकारी को लताड़ा बल्कि सीएमओ को भी खरीखोटी सुनाई। नोडल को शासनादेश आदि लेने के लिए दफ्तर भेज दिया। प्रयासों के बाद भी उनको शासनादेश नहीं मिल पाए। मसले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने फिलहाल बैठक को स्थगित कर दिया और अक्टूबर माह में पूरे नियमों की जानकारी के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए।

ग्राम प्रधान की जगह पहुंचे पति को भगाया : ग्राम प्रधानों की तर्ज पर समिति की महिला सदस्य का पति उसके स्थान पर बैठक में भाग लेने पहुंच गया। जिलाधिकारी ने जब उससे परिचय पूछा तो हकीकत पता चली। इस पर डीएम ने फटकार कर उसे बैठक से बाहर कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.