Move to Jagran APP

अमरोहा में चोरी कर भाग रहे युवक को दबोचकर धुना, हंगामा

Amroha crime अमरोहा जिले के गजरौला में घरों से चोरी करके भाग रहे चोर को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद धुनाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 08:20 AM (IST)
अमरोहा में चोरी कर भाग रहे युवक को दबोचकर धुना, हंगामा
अमरोहा में चोरी कर भाग रहे युवक को दबोचकर धुना, हंगामा

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला के मोहल्ला मायापुरी में एक साथ पांच घरों में चोरी कर भाग रहे चोर को मोहल्ले में घेर कर पकड़ लिया। भीड़ ने आरोपित चोर की धुनाई कर दी। इससे हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। उसके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

शनिवार की रात करीब एक बजे मोहल्ला मायापुरी निवासी दुष्यंत के घर से एक मोबाइल दो हजार रुपये, सतीश के घर से दो मोबाइल, तीन हजार रुपये, संजीव के घर से दो मोबाइल, दो हजार रुपये, भूपेंद्र के घर से 22 सौ रुपये, सुंदर के घर से एक मोबाइल व विशाल के घर से साढ़े छह हजार सहित हजारों का माल साफ कर दिया। सभी पीड़ितों को रात में ही घटना के बारे में जानकारी हो गई थी। इसी बीच पड़ोसी मोहल्ला आंबेडकर नगर में लोगों ने इन चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपित चोर को पकड़ लिया। उसकी धुनाई शुरू कर दी। इससे हंगामा हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपित युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। बाद में सभी पीड़ित लोग एकजुट होकर थाने पहुंच गए। बताते हैं कि आरोपित के पास से चोरी किया हुआ कुछ माल भी बरामद हुआ है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि आरोपित चोर को पकड़ लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.