Move to Jagran APP

अमरोहा में शराब के नशे में धुत बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला, दो बच्‍चे भी घायल

The elder brother killed the younger brother छोटे भाई ने शराब पीने और पत्‍नी को पीटने का व‍िरोध क‍िया तो बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। इससे उसकी जान चली गई। वहीं झगड़ा देख रहे पड़ोस के दो बच्चों को भी छर्रे लगे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 06:17 PM (IST)
अमरोहा में शराब के नशे में धुत बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला, दो बच्‍चे भी घायल
अमरोहा में शराब के नशे में धुत बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला।

अमरोहा, जेएनएन।The elder brother killed the younger brother। ज‍िले के सैदनगली में शराब पीकर छोटे भाई की पत्नी को पीट रहे बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। उधर, झगड़ा देख रहे पड़ोस के दो बच्चे भी छर्रे लगने से जख्मी हो गए।

loksabha election banner

मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के खरसोली गांव का है। गांव निवासी सतपाल सिंह शराब पीने का आदी है। आरोप है कि शुक्रवार की दोपहर वह शराब पीकर छोटे भाई चमन की पत्नी से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। पत्नी से अभद्रता करने की सूचना खेत पर आलू की बुवाई कर रहे पति चमन सिंह को मिली तो घर पहुंचकर उसने पत्नी को पीटने का कारण पूछा और शराब पीने का विरोध किया। इसी बात पर बड़े भाई सतपाल ने तमंचे से छोटे भाई चमन सिंह पर फायर झोंक दिया। गोली उसके बाएं हाथ को छीलते हुए सीने पर लग गई। इससे वह घायल हाेकर नीचे गिर गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायल को हसनपुर सीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख कर चिकित्सक ने हायर सेंटर को रेफर कर दिया। स्वजन उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित सतपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हो गया है।

पड़ोसी के बच्चे भी छर्रे लगने से हुए जख्मी

छोटे भाई की पत्नी को पीट रहे शराबी ने तमंचे से फायर करके न केवल अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया बल्कि गोली के छर्रे लगने से पड़ोसी चंद्रपाल सिंह के 12 वर्षीय पुत्र सुमित तथा 10 वर्षीय बेटी शिवानी भी घायल हो गए। स्वजनों ने घायल बच्चों को ढवारसी में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शराब के चक्कर में दो पत्नियां छोड़ चुका है सतपाल

जिस सतपाल में शुक्रवार को तमंचे से फायर कर अपने छोटे भाई की जान ले ली है। वह शराब पीने का इतना आदी हो चुका है कि तो शादी होने के बावजूद दोनों पत्नियों को वह छोड़ चुका है। छोटे भाई चमन सिंह की पत्नी के साथ भी वह आए दिन अभद्रता करता है। शुक्रवार को भी शराब पीकर वह भाई की पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। खेत पर आलू लगाकर लौटे छोटे भाई ने पत्नी को पीटने का विरोध किया तो गोली मारकर उसकी जान ले ली।-ृृ

पत्नी को पीटने का विरोध करने पर शराबी ने छोटे भाई के गोली मार दी थी इलाज को ले जाते हुए रास्ते में उसकी मौत हो गई है आरोपित को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया है।

राजीव कुमार शर्मा, थाना प्रभारी सैदनगली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.