Move to Jagran APP

कोरोना वायरस संदिग्ध मिली एयर होस्टेस,स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव Amroha News

टीम ने नमूना जांच के लिए भेज दिया है। जांच के पता ही असली वजह पता चल जाएगी। हाल फिलहाल गांव में हड़कंप मच गया है। लोग भयभीत नजर आ रहे हैं।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 10:35 AM (IST)
कोरोना वायरस संदिग्ध मिली एयर होस्टेस,स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव Amroha News
कोरोना वायरस संदिग्ध मिली एयर होस्टेस,स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव Amroha News

अमरोहा,जेएनएन। कोरोना का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। मृतकों और संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में शनिवार को अमरोहा के धनोरा क्षेत्र के एक गांव में कोरोना वारस संदिग्ध युवती मिलने से पूरे गाव में हड़कंप मच गया। गांव वालों ने इसकी सूचना तत्काल स्वास्थ्य विभाग को दी। स्वास्थ्य विभाग की टीम तत्काल उसके गांव पहुंच गई। फिलहाल चिकित्सकों ने उसे वेंकटश्वरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर जांच के लिए नमूना भेज दिया है। जांच के बाद ही पता चल जाएगा कि वह संक्रमित है या नहीं।

loksabha election banner

दुबई एयरपोर्ट पर करती है नौकरी

जो एयर होस्टेस कोरोना वायरस संदिग्ध मिली है वह दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी करती है। कल रात ही उसके गांव लौटने की चर्चा है। खांसी और बुखार की सूचना उसने स्वास्थ्य विभाग को दी है। खाड़ी के देशों में कोरोना का कहर है। कोरोना संदिग्ध मिलने से पूरा गांव हैरान और परेशान हो गया है। तरफ-तरफ ही अफवाहें फैलाई जा रही है। सरकार और विभिन्न विभाग की टीमें लगातार लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रही हैं।

सावधानी ही है बचाव

डॉक्टरों का कहना है कि अगर हर इंसान सावधानी बरतें तो इस महामारी से भी निपटा जा सकता है। लोगों को एक दूसरे से नहीं मिलना है। मिलते समय कम से कम एक मीटर का फासला रखना है। दिन में कम से कम दस बार अपने हाथों को बीस सेंकेंड तक अच्छी तरह से धोना है। बाहर निकलते समय मास्क पहनना भी अनिवार्य है।

लगातार बढ़ रही है संख्या

देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस लगातार सामने आ रहे है। मुरादाबाद मंडल में अब इसका असर देखा जा रहा है। यहां भी कोरोना संदिग्धों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.