Move to Jagran APP

झगड़ा होने के बाद मायके चली गई मह‍िला, घर में पत‍ि ने उठा ल‍िया गलत कदम

The husband committed suicide मझोला थाना क्षेत्र के मानपुर-नारायणपुर गांव में हुई घटना। पत्नी के मायके जाने से पहले हुआ था विवाद। सूचना म‍िलने पर पत्‍नी बच्‍चों के साथ घर पहुंची तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 09:58 AM (IST)
झगड़ा होने के बाद मायके चली गई मह‍िला, घर में पत‍ि ने उठा ल‍िया गलत कदम
मुरादाबाद में पत्‍नी से झगड़े के बाद पत‍ि ने दी जान।

मुरादाबाद, जेएनएन। The husband committed suicide। पति से विवाद के बाद पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई तो पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह घर का गेट न खुलने की सूचना पड़ोसियों ने पत्नी को दी तो वह मायके से आ गई। जब वह बच्चों के साथ घर के अंदर गई तो वहां का नजारा देखकर अवाक रह गई।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर नारायणपुर निवासी विनोद कुमार पीतल गलाने का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था, इसी के कारण अक्सर उसका पत्नी राधा से विवाद होता था। पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट भी करता था। स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात विनोद फिर शराब के नशे में घर पहुंचा था। पत्नी ने विरोध किया तो झगड़ा कर उनके साथ मारपीट की। इससे खफा होकर राधा अपने बेटे विशाल व अजय को लेकर चन्दौसी में अपने चाचा के घर चली गई थी। पड़ोसियों की सूचना पर सुबह राधा अपने बच्चों साथ वापस मानपुर नारायणपुर आ गई। मुख्य दरवाजा नहीं खुलने पर मह‍िला छत के रास्ते से बेटे के साथ घर के अंदर पहुंची तो नजारा देख बेसुध हो गई। कमरे की छत में लगे पंखे से विनोद का शव लटक रहा था। वह उस पल को कोस रही थी जब उसने घर से जाने का फैसला क‍िया था, वह बार-बार कह रही थी क‍ि काश वह ससुराल में रह जाती तो आज ये द‍िन नहीं देखना पड़ता। घर के अंदर से चीख-पुकार सुनकर कुछ देर में ही मौके पर भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलने पर मझोला पुलिस भी मौके पर पहुंच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.