Move to Jagran APP

मुरादाबाद में गनमैन की हत्‍या के बाद सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए बदमाश

पुलिस ने शाकिर से परिवार वालों को बुलाकर फुटेज में बाइक पर बैठे लोगों की पहचान कई कंपनी के कुछ लोगों को भी फुटेज दिखाई इस पर हत्यारों को पहचान लिया गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 08:17 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 08:17 AM (IST)
मुरादाबाद में गनमैन की हत्‍या के बाद सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए बदमाश
मुरादाबाद में गनमैन की हत्‍या के बाद सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए बदमाश

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मझोला क्षेत्र में बदमाशों ने आकांक्षा मारुति कार शोरूम के गनमैन शाकिर अली की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शोरूम के मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद एसपी एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में रंजिशन हत्या की बात कही जा रही है। 

loksabha election banner

घटना से कुछ दूरी पर ही मझोला थाना है। गागन तिराहे पर 24 घंटे पुलिस पिकेट रहती है। मझोला पुलिस के अलावा एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, सीओ सिविल लाइंस कुलदीप ङ्क्षसह गुनावत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। शोरूम के एक सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई। वह बाइक से भागते हुए नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी के आधार पर हत्यारों की पहचान कराई गई। उनमें एक एकता कालोनी निवासी निकला। उसके साथ एक और युवक था। आरोपित को सात महीने पहले कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया था। इसे लेकर उसका शाकिर से विवाद हुआ था। शाकिर को ही वह अपनी नौकरी जाने का जिम्मेदार मानकर रंजिश रखता था। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गनमैन शाकिर हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपितों के बारे में पता लगाया जा रहा है। हत्या को लेकर महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।

पुलिस पिकेट से चंद कदम दूरी पर हत्या, सोती रही पुलिस

आकांक्षा मारुति का शोरूम की थाना मझोला से भी ज्यादा दूरी नहीं है। गागन तिराहे पर तो 24 घंटे पुलिस पिकेट रहती है। इसके अलावा रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पीआरवी खड़ी रहती है। रात भर पुलिस की गश्त इस रोड पर है। अफसरों का भी दिन रात दिल्ली रोड पर आना-जाना लगा रहता है। इसके बावजूद आकांक्षा शोरूम के गनमैन की हत्या करना पुलिस से लिए बदमाशों की चुनौती से कम नहीं है। बदमाश हत्या करके दिल्ली रोड से ही भागे थे। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इसी तरह लाइनपार के मासूम ध्रुव को लेकर अपहरणकर्ता गाजियाबाद पहुंच गए। पुलिस उसे रामलीला ग्राउंड के आसपास तलाशती रही। अपहरणकर्ता ने उसे अगले दिन रोडवेज बस में बैठाने के बाद फोन किया तो सब हैरान थे। अफसरों को लगा कि अपहरणकर्ता पुलिस का घेरा तोड़कर ध्रुव को गाजियाबाद तक ले कब गया।

हत्या करके चौधरी चरण चौक की तरफ भागे बदमाश

शोरूम के गेट पर लगे कैमरे की फुटेज पुलिस को नहीं मिली है। लेकिन, शोरूम के सामने वाले सीसीटीवी में दो बाइक सवार ढाई बजे के बाद चौधरी चरण ङ्क्षसह की चौक की तरफ तेजी से जाते दिखाई दे रहे थे। इसका मतलब साफ है कि हत्यारोपित कहीं आसपास के ही थे। बाइक से आकर घटना को अंजाम देकर निकल गए। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.