Move to Jagran APP

प्रेम व‍िवाह के बाद पत‍ि-पत्‍नी की पर‍िवार के लोगों ने की प‍िटाई, पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

Attack on husband-Wife ससुर आए दिन व‍िवाद करते रहते हैं। 26 अक्टूबर को शाम करीब छह बजे पत्नी की तबीयत खराब होने पर उसके माता-पिता आए थे। सूचना मिलने पर वह घर पहुंचा तो पीछे से आए उसकी पत्नी के स्‍वजन ने उनकी पिटाई कर दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 09:51 AM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 09:51 AM (IST)
प्रेम व‍िवाह के बाद पत‍ि-पत्‍नी की पर‍िवार के लोगों ने की प‍िटाई, पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई
या गांव गागन तिराहे पर किराए के मकान में रह रहा था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Attack on husband-Wife : सिद्धार्थनगर खुशहालपुर, थाना मझोला के सुमित कुमार गौतम ने एसएसपी बबलू कुमार को बताया कि उसने ढाई साल पहले मुहल्ले की युवती के साथ प्रेम विवाह क‍िया था। वह अपनी पत्नी को साथ लेकर आंबेडकर नगर नया गांव गागन तिराहे पर किराए के मकान में रह रहा था।

loksabha election banner

सुमित का आरोप है कि उसके ससुर आए दिन व‍िवाद करते रहते हैं। 26 अक्टूबर को शाम करीब छह बजे पत्नी की तबीयत खराब होने पर उसके माता-पिता आए थे। सूचना मिलने पर वह घर पहुंचा तो पीछे से आए उसकी पत्नी के स्‍वजन ने उनकी पिटाई कर दी। पत्‍नी और माता-पिता के साथ भी मारपीट की। वह घटना की जानकारी देने के लिए थाने पहुंचा तो हमलावर पहले से ही कुछ नेता क‍िस्‍म के लोगों के साथ बैठे थे। वहां पहुंचने पर उनका दर्द सुनने के बजाय पुलिस कर्मियों ने उसे और उसके पिता को लाकअप में बंद कर दिया। पत्नी के आग्रह करने पर बमुश्किल उनकी मां का मेडिकल कराया गया। आरोपितों से उनकी जान को खतरा बना हुआ है। एसएसपी ने मामले में एसओ मझोला को जांच करके रिपोर्ट देने के लिए कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.