Move to Jagran APP

पत‍ि से तलाक कराकर युवक ने कर ल‍िया मह‍िला से न‍िकाह, कराना चाहता था गलत काम, नौ पर मुकदमा

Pressure to do wrong act after divorce from husband एसएसपी को शिकायती पत्र देकर पति पर लगाया था आरोप। मह‍िला ने घटना की जानकारी मायके पहुंचकर दी तो परिवार के सदस्य पीड़िता को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। मैनाठेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोप‍ितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 09:38 AM (IST)
पत‍ि से तलाक कराकर युवक ने कर ल‍िया मह‍िला से न‍िकाह, कराना चाहता था गलत काम, नौ पर मुकदमा
महिला ने पति पर लगाया वेश्यावृत्ति कराने का आरोप।

मुरादाबाद, जेएनएन।  Pressure to do wrong act after divorce from husband। मैनाठेर थाना क्षेत्र की एक महिला ने पति पर अनैत‍िक कार्य कराने का आरोप लगाया है। एसएसपी कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंची महिला की तहरीर पर थाना पुलिस ने पति सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पु‍लिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

मैनाठेर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसएसपी मुरादाबाद को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि ग्राम के एक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर निकाह किया था। उसने ही पहले पति को डरा धमकाकर तलाक कराया था। निकाह के बाद दूसरे पति ने अनैत‍िक कार्य करने के लिए उस पर दबाब बनाया, जब महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इसके बाद ताजदार आलम निवासी ग्राम पहलादपुर मैनाठेर व जिलानी निवासी ग्राम जेतवाड़ा थाना कुंदरकी से मोटी रकम लेकर उनके हवाले कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपितों ने महिला को चार दिन गांव में कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। महिला का कहना है कि वह तीन माह की गर्भवती थी, मारपीट के कारण उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। महिला किसी तरह बंद कमरे से निकलकर मायके पहुंची, जहां उसने अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी दी। जानकारी पर परिवार के सदस्य पीड़ित महिला को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने इस मामले में आरोपित पति के साथ ही कुल नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मैनाठेर थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी करने के लिए दबिश दी जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.