Move to Jagran APP

Action in Moradabad : मतगणना में काेविड नियमाें की धज्जियां उडने पर मुरादाबाद एसएसपी ने दर्ज कराया मुकदमा, काॅॅलेज के प्रबंध तंत्र सहित फंसे 500 लाेग

Action in Moradabad मूढापांडे ब्लाक के इंटर कालेज में चल रही मतगणना के दौरान कोविड नियमों की अनदेखी करने में एमजेपी इंटर कालेज के प्रबंधक समेत करीब पांच सौ लोग फंस गए हैं। डीएम-एसएसपी के निरीक्षण के दौरान कालेज की छत पर ग्रामीणों का मजमा लगा था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 04:30 PM (IST)
Action in Moradabad : मतगणना में काेविड नियमाें की धज्जियां उडने पर मुरादाबाद एसएसपी ने दर्ज कराया मुकदमा, काॅॅलेज के प्रबंध तंत्र सहित फंसे 500 लाेग
Action in Moradabad : मतगणना में काेविड नियमाें की धज्जियां उडने पर मुरादाबाद एसएसपी ने दर्ज कराया मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। मूढापांडे ब्लाक के इंटर कालेज में चल रही मतगणना के दौरान कोविड नियमों की अनदेखी करने में एमजेपी इंटर कालेज के प्रबंधक समेत करीब पांच सौ लोग फंस गए हैं। डीएम-एसएसपी के निरीक्षण के दौरान नियमों की अनदेखी कर कालेज की छत पर ग्रामीणों का मजमा लगा था।

loksabha election banner

अफसरों की नाराजगी के बाद सभी के खिलाफ दरोगा की तहरीर पर मूंढापांडे थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की दो मई से मतगणना शुरू हो गई। जिले में आठ ब्लाकों में सोमवार को मतगणना जारी रही। अफसरों के सख्त आदेश दिए थे कि मतगणना के दौरान कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराया जाए।

बेवजह लोगों को एकत्र न होने दिया जाए। दो दिन से चल रही मतगणना में हर ब्लाक में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीर मूंढापांडे ब्लाक में बने मतगणना स्थल राजेंद्र सिंह इंटर कालेज में देखने को मिली। मतगणना के दौरान स्कूल की छत पर करीब चार से पांच सौ लोग मौजूद थे।

इस बीच जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व एसएसपी प्रभाकर चौधरी निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने जब छत पर हुजूम लगा देखा तो नाराजगी व्यक्त की। अफसरों की नाराजगी के बाद पुलिस एक्टिव हो गई और आनन-फानन में सभी को भगा दिया।

इसके बाद दरोगा मनोज कुमार की तहरीर पर मूंढापांडे थाने में कालेज के प्रबंधक मोहम्मद शमी और सरफराज समेत चार को नामजद करते हुए करीब पांच सौ लोगों के खिलाफ महामारी व 51 आपदा के तहत मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.