Move to Jagran APP

Varun murder case : अमरोहा में पीडि़त परिवार का आरोप, माता-पिता भी हैं हत्या में शामिल

छात्र वरुण की हत्या के मामले में स्वजनों ने आरोपित सहपाठी के माता-पिता पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 06:31 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:31 PM (IST)
Varun murder case : अमरोहा में पीडि़त परिवार का आरोप, माता-पिता भी हैं हत्या में शामिल
Varun murder case : अमरोहा में पीडि़त परिवार का आरोप, माता-पिता भी हैं हत्या में शामिल

अमरोहा । छात्र वरुण की हत्या के मामले में स्वजनों ने आरोपित सहपाठी के माता-पिता पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने तहरीर देकर मुकदमे में दोनों के नाम शामिल करने की मांग की है। वहीं बुधवार देर रात पुलिस अधिकारियों व भारी पुलिस बल की मौजूदगी में छात्र का अंतिम संस्कार कराया गया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव बिकनी निवासी किसान परम सिंह के बेटे वरुण की उसके दोस्त ने तार से गला घोटकर हत्या कर दी थी। मंगलवार शाम उसका शव गांव से सौ मीटर दूर गन्ने के खेत से बरामद कराया। वरुण सोमवार दोपहर तीन बजे से लापता था। मृतक के सहपाठी आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसने वरुण की हत्या माता-पिता को लेकर अभद्र टिप्पणी करने व मोबाइल के विवाद में की थी। बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। शव लेकर जाते समय स्वजनों ने कैलसा बाइपास पर जाम लगाने की कोशिश की थी। आरोप था कि पुलिस पर ठीक तरह कार्रवाई नहीं कर रही है। उनका आरोप था कि एक हमउम्र किशोर अकेले दूसरे की हत्या नहीं कर सकता। उस समय मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों व ग्रामीणों को समझा- बुझाकर मामला शांत करा दिया था। बुधवार देर रात एएसपी अजय प्रताप, सीओ अजय कुमार, नगर कोतवाल रवींद्र सिंह व देहात थाना पुलिस की मौजूदगी में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भी स्वजनों ने मुकदमे में दो और नाम शामिल करने की मांग को लेकर हंगामा किया था। इस मामले में गुरुवार को स्वजनों ने आरोपित के माता और पिता को हत्या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इस बारे में प्रभारी एसओ संत कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.