Move to Jagran APP

अमरोहा में नहीं है ट्रेन का स्टॉपेज, इतना सुनते ही श्रमिक स्पेशल से कूद पड़े दो भाई, एक की मौत Amroha News

घटना गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के ब्रजघाट रेलवे स्टेशन के पास हुई। दोनों भाई अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामपुर के रहने वाले।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 10:10 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 10:10 PM (IST)
अमरोहा में नहीं है ट्रेन का स्टॉपेज, इतना सुनते ही श्रमिक स्पेशल से कूद पड़े दो भाई, एक की मौत  Amroha News
अमरोहा में नहीं है ट्रेन का स्टॉपेज, इतना सुनते ही श्रमिक स्पेशल से कूद पड़े दो भाई, एक की मौत Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। जिले के गजरौला में क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आ रहे दो भाई चलती ट्रेन से कूद गए। इनमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। यह घटना हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के ब्रजघाट रेलवे स्टेशन के पास हुई। मृतक की पहचान अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामपुर निवासी राहुल पुत्र हेमराज के रूप मे की गई है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

थाना डिडौली क्षेत्र के ग्राम श्यामपुर निवासी राहुल 29 पुत्र हेमराज दिल्ली में अपने भाई दीपक के साथ रहता था और किसी फैक्टरी में काम करता था। लॉकडाउन में फैक्टरी बंद हो गई और काम नहीं मिला तो दोनों भाइयों ने घर को निकलने का प्रयास किया। इस पर दिल्ली प्रशासन ने उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया। यह अवधि पूरी होने के बाद दोनों आवश्यक औपचारिकताएं पूर्ण कर श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार हो गए। इस ट्रेन का पहला स्टापेज बरेली था। दोनों भाइयों को साथी यात्रियों से यह जानकारी मिली तो वह घबरा गए क्योंकि दोनों को अमरोहा जाना था। इस पर दोनों ने ब्रजघाट के पास एक के बाद एक छलांग लगा दी। इनमें राहुल की मौत हो गई। वहीं दीपक घायल हो गया। ब्रजघाट स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। ब्रजघाट चौकी प्रभारी सतपाल ङ्क्षसह ने बताया शुक्रवार की देर शाम ब्रजघाट रेलवे स्टेशन के मास्टर से सूचना मिली कि श्रमिक स्पेशल से गिरकर एक यात्री की मौत हो गई है। मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। मृतक राहुल पुत्र हेमराज (29) निवासी श्यामपुर, थाना डिडौली जिला अमरोहा बताया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.