Move to Jagran APP

सीतापुर-लखनऊ रोड पर हादसा, पेड़ से टकराया ट्रक, अमरोहा के युवक की मौत

Accident on Sitapur Lucknow road सड़क पर वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। अक्सर सड़क पर अचानक आ जाने वाले जानवर आदि भी हादसे की वजह बन जाते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 05:05 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 05:05 PM (IST)
सीतापुर-लखनऊ रोड पर हादसा, पेड़ से टकराया ट्रक, अमरोहा के युवक की मौत
सीतापुर-लखनऊ रोड पर हादसा, पेड़ से टकराया ट्रक, अमरोहा के युवक की मौत

अमरोहा। नीलगाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुआ ट्रक पेड़ से टकरा गया। हादसे में जोया के चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। स्वजनों ने मृतक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया है।

loksabha election banner

कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव मूंढा ईम्मा निवासी ईसा ऊर्फ कुंदन के ट्रक पर गांव के ही चालक शाकिब हुसैन के साथ नूर मुहम्मद तथा फरमान अहमद बतौर हेल्पर गए थे। उनके साथ डींगरपुर क्षेत्र गांव कनपुरी निवासी एक युवक और था। चारों युवक गुरुवार रात को ट्रक लेकर लखनऊ की ओर जा रहे थे। सीतापुर-लखनऊ रोड पर थाना मानपुर के पास शुक्रवार तड़के जंगली जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चारों युवक घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सीतापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान हेल्पर फरमान अहमद की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर स्वजनों में कोहराम मच गया। शुक्रवार को ही स्वजन सीतापुर पहुंच गए थे। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार देर शाम स्वजन शव को घर ले आए तथा सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। तीनों घायलों का उपचार सीतापुर अस्पताल में चल रहा है।

खुशी से भेजा था, अब टूटा दुखों का पहाड़

परिवार के लोगों के अनुसार उन्होंने फरमान को खुशी-खुशी घर से भेजा था। सभी को उम्मीद थी कि काम खत्म होने के बाद वह सकुशल लौट आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक हादसे ने पूरे परिवार की खुशियां छीन ली। घटना की सूचना पर एक बार तो परिवार के लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा हुआ है, बाद में यकीन हुआ तो आंखों से आंसू निकलने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.