Move to Jagran APP

Accident in Fog : लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कोहरे में टकराए कई वाहन, कई लोग घायल, लगा रहा जाम

Accident in Fog रामपुर में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कोहरे के दौरान सुबह कई वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं हालांक‍ि क‍िसी को गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 10:50 AM (IST)
Accident in Fog : लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कोहरे में टकराए कई वाहन, कई लोग घायल, लगा रहा जाम
क्रेन मंगाकर कुछ वाहनों को हटवाया गया, इसके बाद जाम खुल सका।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Fog : रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर सोमवार सुबह कोहरे के कारण छह से अधिक वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। हादसे में कई लाेग घायल हो गए। हाईवे पर जाम भी लग गया। इससे काफी देर तक अफरातफरी मची रही। क्रेन मंगाकर कुछ वाहनों को हटवाया गया, इसके बाद जाम खुल सका।

loksabha election banner

हादसा शहजादननगर थाने की धमोरा चौकी क्षेत्र में झुनइया गांव के पास हुआ। यहां ओवरब्रिज पर सोमवार की सुबह सात बजे कोहरे के कारण वाहनों का टकराने का सिलसिला शुरू हुआ। एक-एक करके छह से ज्यादा वाहन टकरा गए। इनमें एक कार मुरादाबाद के पैरामेडिकल एंड नर्सिंग कालेज के प्रधानाचार्य आशीष कुमार की थी। वह बरेली से लौट रहे थे। दिल्ली के नितिन अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बरेली से घर लौट रहे थे। बरेली से देहरादून जा रहे अंशु चौधरी की कार भी पहले से दुर्घटनाग्रस्त वाहन से टकरा गई। उन्हें भी चोट आई। छोटे वाहनों के अलावा एक कैंटर भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कैंटर चालक संतोष भी हादसे में घायल हो गया। हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलाें को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने ओवरब्रिज के दोनों ओर से आ रहे वाहनों को रुकवाना शुरू किया, ताकि दूसरे वाहन दुर्घटनाग्रस्त न हो सकें। क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया गया। दो घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। धमोरा चौकी प्रभारी राजीव गंगवार ने बताया कि घने कोहरे के कारण हादसे हुए। संयाेग से किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी। सभी का प्राथमिक उपचार कराकर भेज दिया। 

यह भी पढ़ें :

Goat Birthday : पशु प्रेम हो तो ऐसा, अमरोहा में बैंडबाजे के साथ केक काटकर मनाया बकरे का जन्‍मद‍िन

CM Yogi in Rampur : मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज रामपुर आएंगे, जनसभा को करेंगे संबोधित

मुरादाबाद में दुष्‍कर्म के बाद क‍िशोरी को छत से फेंका, इज्‍जत की खात‍िर मुकदमा दर्ज कराने से बचता रहा पर‍िवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.