Move to Jagran APP

Accident in Amroha : अतरासी-हसनपुर मार्ग पर बाइकों की भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, एक घायल

Three youths died in accident मुरादाबाद मंडल के अमरोहा में अतरासी-हसनपुर मार्ग पर दो बाइकों की टक्‍कर हो गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 11:03 AM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 11:03 AM (IST)
Accident in Amroha : अतरासी-हसनपुर मार्ग पर बाइकों की भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, एक घायल
अमरोहा में अतरासी हसनपुर मार्ग पर हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Three youths died in accident : अमरोहा में अतरासी हसनपुर मार्ग पर बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबक‍ि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया है। तीनों शव पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज दिए गए हैं।

loksabha election banner

यह हादसा बुधवार रात हुआ। हसनपुर के मुहल्ला कोट निवासी लोकेश कुमार अपने साथी पंकज कुमार निवासी मंडी किशनदास सराय सम्भल के साथ मुरादाबाद स्थित रिश्तेदारी से लौट रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे। जब वह रजबपुर थाना क्षेत्र में अतरासी हसनपुर मार्ग पर गांव फैयाज नगर के पास पहुंचे तो सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव बावनखेड़ी निवासी मोहम्मद कैफ व नोशाद सवार थे। बताते हैं कि दोनों बाइक की रफ्तार तेज थी, खास बातें ये थी क‍ि किसी भी बाइक के चालक ने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसा होने पर मौके पर जुटे राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई। चारों घायलों को जोया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां लोकेश कुमार की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां पंकज व कैफ की भी रात में ही मौत हो गई। सूचना पाकर सभी मृतकों के स्वजन अस्पताल आ गए थे। घायल नोशाद को मुरादाबाद रेफर किया गया है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक शिवचरण सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं। 

हादसे से पर‍िवार पर टूटा दुखों का पहाड़ : हादसे से तीन युवकों की मौत से उनके पर‍िवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सूचना म‍िलते ही पर‍िवार के लोग अस्‍पताल के ल‍िए दौड़ पड़े। अस्‍पताल से लेकर घर तक पर‍िवार के लोगों की चीत्‍कार गूंज रही थी। अगर हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच सकती थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.