Move to Jagran APP

Panchayat Chunav : पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी मुरादाबाद की सभी सीटों पर उतारेगी अपने प्रत्याशी

Panchayat Chunav आप के उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दिल्ली के आसपास के जिलाें में पार्टी को मजबूत करने के लिए के लिए ताकत झोंक दी है। वह दिल्ली मॉडल को यूपी में भी लागू करने का वादा करके युवाओं को जोड़ रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 04:37 PM (IST)
Panchayat Chunav : पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी मुरादाबाद की सभी सीटों पर उतारेगी अपने प्रत्याशी
आम आदमी पार्टी से जिला पंचायत सदस्यों के लिए 40 ने दावा ठोंका।

मुरादाबाद, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने मुरादाबाद में सभी जिला पंचायत सदस्यों के वार्डों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। अब तक 39 वार्डों के लिए 40 आवेदन जिलाध्यक्ष को मिल गए हैं। आवेदन करने वाले दावेदारों के इंटरव्यू के बाद ही यह तय होगा कि किसको पार्टी का समर्थन देकर उतारा जाएगा।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दिल्ली के आसपास के जिलाें में पार्टी को मजबूत करने के लिए के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वह दिल्ली मॉडल को यूपी में भी लागू करने का वादा करके युवाओं को जोड़ रहे हैं। संजय सिंह की मेहनत से ही मुरादाबाद में संगठन में तमाम लोग जुड़ रहे हैं। नेताओं का कहना है कि यूपी में सरकार बनाने का मौका मिला तो मुफ्त बिजली और शिक्षा में दिल्ली जैसे सुधार होंगे। पिछले तीन महीने में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह मुरादाबाद कई बार आ चुके हैं। उनका कहना है कि आप जिले की सभी जिला पंचायत सदस्यों के वार्डों पर प्रत्याशी उतारेगी। युवाओं को चुनाव में तरजीह मिलेगी। संगठन ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की तलाश भी शुरू कर दी है। जिलाध्यक्ष जाबिर हुसैन एडवोकेट के पास आवेदन आने शुरू हो गए हैं। जिले में 39 जिला पंचायत सदस्यों के लिए चुनाव होना है। सभी वार्डों से आवेदन आ रहे हैं। अब तक 40 लोगों के आवेदन आ गए हैं। जिलाध्यक्ष जाबिर हुसैन एडवोकेट का कहना है कि जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए हमारे पास आवेदन आ रहे हैं। लेकिन, पार्टी के सभी नेताओं को मिलकर तय करना है। हमारे यहां लोकतांत्रिक व्यवस्था है। कमेटी के सामने सबके नाम रखे जाएंगे। कमेटी ही कय करेगी कौन चुनाव लड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.