आम आदमी पार्टी UP Assembly Election 2022 के बाद अब पूरे दमखम से निकाय चुनाव भी लड़ेगी

Aam Aadmi Party News आम आदमी पार्टी के बरेली गेट स्थित कार्यालय पर संगठन निर्माण सम्मेलन का आयोजन किया गया। मोनिटरिंग कमेटी की प्रभारी डा.छवि यादव ने कहा कि आगामी नगर पालिका चुनाव में पार्टी सभी सीटों पर सभासद और चेयरमैन पद के प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी।

Samanvay PandeyPublish: Mon, 16 May 2022 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 08:45 AM (IST)
आम आदमी पार्टी UP Assembly Election 2022 के बाद अब पूरे दमखम से निकाय चुनाव भी लड़ेगी

रामपुर, जेएनएन। Aam Aadmi Party News : आम आदमी पार्टी के बरेली गेट स्थित कार्यालय पर संगठन निर्माण सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें काफी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर मोनिटरिंग कमेटी की प्रभारी डा.छवि यादव ने कहा कि आगामी नगर पालिका चुनाव में पार्टी सभी सीटों पर सभासद और चेयरमैन पद के प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी। इसके साथ ही पार्टी के प्रति वफादार और गंभीर लोगों को संगठन में महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी दी जाएगी।

जिला प्रभारी फैसल खां लाला ने कहा कि रामपुर नगर पालिका से सभासद पद के लिए सभी 43 वार्ड से आवेदन आए हैं। इनमें से 12 लोगों को पार्टी ने संभावित प्रत्याशी घोषित किया है। केमरी नगर पालिका में सभी 15 वार्डों से हर एक वार्ड में तीन-तीन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। इनमें से नौ प्रत्याशियों को संभावित प्रत्याशी घोषित किया गया है, स्वार से पांच सभासद प्रत्याशी और बिलासपुर से चार सभासद पद के उम्मीदवारों को संभावित प्रत्याशी घोषित किया गया है।

टांडा, शाहबाद, मिलक, दड़ियाल, नरपत नगर, मसवासी और सैफनी नगर पंचायत से भी आवेदन आए हैं जिसमें से जल्द ही योग्य लोगों को प्रत्याशी घोषित किया जाएगा। इस अवसर पर काफी संख्या में लोगों ने आप की सदस्यता ग्रहण की। इस मौक़े पर अंसार अहमद, आसिफ मियां, भूरा खां, नईम खां, समीना बी, फायजा बी, नगमा खां आदि मौजूद रहे।

जिला महामंत्री बने प्रवीण गुज्जर : हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी की रविवार को तिलक कालोनी में बैठक हुई। इसमें जिलाध्यक्ष टिंकू आर्य ने प्रवीण गुज्जर को जिला महामंत्री व नीतीश अग्रवाल को जिला प्रचार प्रमुख बनाया। इस मौके पर हेमंत बंसल, वीरेंद्र चौरसिया, राहुल रस्तोगी, उदल सिंह आदि मौजूद रहे।

प्रयोगात्मक परीक्षा : राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रजानगर में प्रयोगात्मक इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा जिन छात्र-छात्राओं की छूट गई थी, उन्हें एक और मौका दिया जा रहा है। ऐसे विद्यार्थियों की 17 मई को भौतिक विज्ञान, 18 मई को जीव विज्ञान, 20 मई को रसायन, भूगोल व गृह विज्ञान की परीक्षाएं होंगी। यह जानकारी कालेज के प्रधानाचार्य ने दी है।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept