Move to Jagran APP

अमरोहा में रेलवे ट्रैक पर खून से लथपथ मिले युवक और युवती, एक की मौत, प्रेम प्रसंग की चर्चा

Youngman-Girl covered in blood on railway track दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल युवती को प्राथमिकता उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया गया है। दोनों पंजाब के जिला फरीदकोट के रहने वाले हैं। युवक के स्वजन सूचना मिलने पर अमरोहा के लिए रवाना हो गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 10:57 AM (IST)
अमरोहा में रेलवे ट्रैक पर खून से लथपथ मिले युवक और युवती, एक की मौत, प्रेम प्रसंग की चर्चा
घायल युवती को मेरठ रेफर किया गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Youngman-Girl covered in blood on railway track : अमरोहा में रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के खून से लथपथ मिले। मौके पर भीड़ जुट गई। दोनों को अस्‍पताल ले जाने की तैयारी की जाने लगी लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल युवती को प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया गया है। दोनों पंजाब के जिला फरीदकोट के रहने वाले हैं। युवक के स्वजन सूचना मिलने पर अमरोहा के लिए रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

शनिवार सुबह लगभग आठ बजे देहात थाना क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर के लोग जब रेलवे लाइन की तरफ पहुंचे तो उन्होंने ट्रैक पर खून से लथपथ युवक और युवती को देखा। युवती की दोनों टांग कटी हुई थीं जबक‍ि युवक का शरीर कई जगह से जख्‍मी हुआ था। फ़ौरन ही ग्रामीण उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे लेकिन युवक ने दम तोड़ दिया। उस समय तक एसओ देहात सुनील मलिक भी मौके पर आ गए थे। गंभीर रूप से घायल युवती को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं दोनों के पास से मिले आधार कार्ड माध्यम से उनकी शिनाख्त हुई। युवक का नाम आकाशदीप पुत्र हरमेश सिंह निवासी गांव शिरसारी जिला फरीदकोट पंजाब तथा युवती का नाम प्रभजोत कौर पुत्री कटार सिंह निवासी गांव कोट सुखिया जिला फरीदकोट पंजाब है। मृतक युवक की जेब मे मिले अन्य कागजात पर उसके स्वजन का मोबाइल नबंर भी मिला था। पुलिस ने उन्हें सूचना दे दी है। वह अमरोहा के लिए रवाना हो गए हैं। एसओ ने बताया कि युवक के स्वजन बेटे को शुक्रवार से लापता बता रहे हैं। युवती के बारे में जानकारी होने से उन्होंने इन्‍कार किया है। एसओ ने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवती के स्वजन से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.