Move to Jagran APP

भयंकर तूफान में वृद्ध के ऊपर गिरा छप्पर,70 वर्षीय बुजुर्ग की दबकर मौत Amroha News

हसनपुर के कालका वाली डगरौली का मामला परिवार में मचा कोहराम। बुजुर्ग की मौत के बाद घर में मचा कोहरामआसपास के लोग भी जुटे।

By Ravi SinghEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 09:44 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:44 AM (IST)
भयंकर तूफान में वृद्ध के ऊपर गिरा छप्पर,70 वर्षीय बुजुर्ग की दबकर मौत Amroha News
भयंकर तूफान में वृद्ध के ऊपर गिरा छप्पर,70 वर्षीय बुजुर्ग की दबकर मौत Amroha News

अमरोहा,जेएनएन। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव कालका वाली डगरोली में रविवार को दोपहर के समय आए भयंकर तूफान में छप्पर के नीचे दबकर जख्मी हुए 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। गांव निवासी प्रसादी सिंह रविवार को उल्टी दस्त होने पर अपने छप्पर के घर में लेटे हुए बोतल लगवा रहे थे। इसी दौरान आए भयंकर तूफान में छप्पर गिरने पर छप्पर के नीचे रखा सपोर्टर वृद्ध के ऊपर गिर गया, जिसमें वह जख्मी हो गए। परिजन स्थानीय चिकित्सक से उनका इलाज करा रहे थे लेकिन, देर रात में उनकी मौत हो गई। गृह स्वामी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। मृतक ने अपने पीछे तीन पुत्र तथा तीन पुत्रियों को छोड़ा है। उधर तूफान में छप्पर के नीचे दबकर वृद्ध की मौत होने की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी विजय शंकर ने गांव का दौरा कर घटना की जानकारी ली। एसडीएम ने अधीनस्थों को जरूरी निशा निर्देश दिए हैं। रविवार को आए तूफान से क्षेत्रों में भारी क्षति हुई है। कई पेड़ गिर गए हैं। बारिश होने से भी लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.