Move to Jagran APP

मुरादाबाद के पाकबड़ा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने के मामले में सात पर नामजद मुकदमा दर्ज

गुरुवार देर शाम पाकबड़ा थाना क्षेत्र में कचहरी से वापस गांव लौट रहे एक अधिवक्ता पर फायरिंग की गई थी। सूचना मिलने पर पहुंची पीआरवी ने घायल अधिवक्ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार अधिवक्ता को मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 05:10 PM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने के मामले में सात पर नामजद मुकदमा दर्ज
तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। गुरुवार देर शाम पाकबड़ा थाना क्षेत्र में कचहरी से वापस गांव लौट रहे एक अधिवक्ता पर फायरिंग की गई थी। सूचना मिलने पर पहुंची पीआरवी ने घायल अधिवक्ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार अधिवक्ता को मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया था। इस मामले में अधिवक्ता के स्वजनों ने गांव के सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज करने के साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित अधिवक्ता के परिवार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई हैं।

prime article banner

मैनाठेर के रसूलपुर हमीर गांव निवासी मुहम्मद उवैद अधिवक्ता हैं। गुरुवार को कचहरी में काम-काज खत्म करने के बाद उवैद मोटर साइकिल अपने गांव जा रहे थे। जब वह पाकबड़ा से मैनाठेर रोड पर से होते हुए अपने गांव रसूलपुर हमीर जा रहे थे,तभी रास्ते में नगलिया गांव के पास अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। अज्ञात हमलावरों के द्वारा की गई फायरिंग में उनके गर्दन में छर्रे लगे थे। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पीआरवी वैन के सिपाहियों ने घायल अधिवक्ता को उठाकर तत्काल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। अधिवक्ता को गोली लगने की सूचना लगते ही बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ ही अधिवक्ता जिला अस्पताल में पहुंच गए थे। सीओ हाइवे माजिद अब्सार ने बताया कि डॉक्टरों ने जांच के बाद अधिवक्ता को मेरठ हॉयर सेंटर में इलाज के लिए रेफर कर दिया था। अधिवक्ता के गर्दन में छर्रे लगे हैं। अधिवक्ता के स्वजनों की ओर से सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना की जांच करने के साथ ही जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस को आशंका है कि पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.