Move to Jagran APP

हसनपुर में पांच घरों से 10 लाख की डकैती, 24 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग

Robbery in Hasanpur अमरोहा ज‍िले के हसनपुर में दीपावली के रात हुए लूटपाट के बाद से पीडि़त पर‍िवार काफी दहशत में हैं। हालांक‍ि पुलिस ने जल्‍द ही घटना का पर्दाफाश करने की बात कही थी लेक‍िन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 02:40 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 02:40 PM (IST)
हसनपुर में पांच घरों से 10 लाख की डकैती, 24 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग
अमरोहा के हसनपुर में डकैती मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं म‍िला।

अमरोहा, जेएनएन। दीपावली की रात को असनपुर कस्बे में रहरा सम्भल बाईपास के नजदीक पांच घरों में स्वजनों को बंधक बनाकर 10 लाख की डकैती तथा विरोध करने पर युवक के गोली मारने के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने रविवार देर रात तक मंडी धनौरा तथा हसनपुर सर्किल के सभी थाना प्रभारियों के साथ हसनपुर कोतवाली में डेरा डाले रखा। आइजी रमित शर्मा व मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। घटना के प्रत्येक बिंदु पर चर्चा करते हुए बदमाशों की सुरागरसी करने के निर्देश दिए। स्थानीय बदमाशों के साथ ही आसपास के जनपदों के जेल से बाहर चल रहे बदमाश भी पुलिस के रडार पर है। उधर गोली लगने से घायल अरविंद सैनी का रविवार देर शाम मेरठ के एक अस्पताल में ऑपरेशन करके सीने में फंसी 315 बोर की गोली को चिकित्सकों ने निकाल दिया है। घायल की हालत में सुधार बताया जा रहा है। डकैती के बाद संबंधित अविकसित कॉलोनी में पुलिस तैनात कर दी गई है। एसपी ने बताया कि जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

दहशत में पर‍िवार 

डकैती की घटना के बाद से पीडि़त पर‍िवार दहशत में हैं। उस पल को यादकर आज भी वे स‍िहर जाते हैं। यही वजह है घटना के बाद से वे ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं। इतना नहीं इस घटना के बाद से आसपास के लोगों को भी अपनी सुरक्षा की च‍िंंता सताने लगी है। वे चाहते हैं क‍ि बदमाशों पर जल्‍द से जल्‍द सख्‍त कार्रवाई हो।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.