Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पशु विक्रेता से साढ़े 10 लाख रुपये की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटीं चार टीमें

कटघर थाना क्षेत्र में पशु विक्रेता के तमंचा लगाकर साढ़े दस लाख रुपये की लूट करने के मामले में पुलिस लुटेरों को खोजने में जुटी है। एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 03:16 PM (IST)
मुरादाबाद में पशु विक्रेता से साढ़े 10 लाख रुपये की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटीं चार टीमें
पशु विक्रेता के साथ साढ़े दस लाख की लूट में सक्रिय हुई पुलिस की टीम।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र में पशु विक्रेता के तमंचा लगाकर साढ़े दस लाख रुपये की लूट करने के मामले में पुलिस लुटेरों को खोजने में जुटी है। एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने कुंदरकी और बिलारी थाना क्षेत्र के कुछ गांव में जाकर छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ लुटेरे नहीं लगे। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की लगभग पहचान हो चुकी है, जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई करेगी।

loksabha election banner

रविवार को सुबह करीब सवा 11 बजे बरेली-मुरादाबाद हाईवे में पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पशु विक्रेता नफीस और इमरान से साढ़े दस लाख रुपये लूट लिए थे। लुटेरे कटघर थाना क्षेत्र के पुराने टोल प्लाजा के पास इस घटना को अंजाम देकर भाग गए थे। महज तीन म‍िनट में साढ़े दस लाख रुपये, दो मोबाइल और स्कूटी लूटकर आरोपित भागे थे। लूट को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों की पहचान करने के लिए पुलिस जुटी है, एक आरोपित के हुलिए को पुलिस ने पहचान लिया है, जबकि उसके दो साथियों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच की एसओजी टीम इस मामले की जांच में जुटी है। अभी तक पुलिस ने पाकबड़ा के डींगरपुर चौराहे से लेकर घटनास्थल तक लगे सौ से अधिक सीसीटीवी के फुटेज चेक किए हैं। जिसमें आरोपित बाइक से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीओ कटघर मनीष कुमार ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

दिल्ली में डेरा डालकर बैठी पुलिस की टीमें : बरेली-मुरादाबाद हाईवे में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों की लोकेशन दिल्ली के आसपास मिली है। ऐसे में क्राइम ब्रांच की एसओजी टीम को दिल्ली की ओर रवाना कर दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि लुटेरों की लगभग पहचान हो चुकी है, उनकी गिरफ्तारी के साथ ही इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.