Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

अहरौरा थाना क्षेत्र के भगौतीदेई गांव के पास बुधवार की देर रात नौ बजे तेज रफ्तार में जा रहा ट्रक ने बाइक सवार युवक को धक्का मारते हुए कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 10:18 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर युवक की 
मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : अहरौरा थाना क्षेत्र के भगौतीदेई गांव के पास बुधवार की देर रात नौ बजे के लगभग तेज रफ्तार में जा रहा ट्रक ने बाइक सवार युवक को धक्का मारते हुए कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों संग सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण परिजनों को मुआवजा देने तथा चालक व उसके ट्रक को तत्काल पकड़ने की मांग पर अड़े रहे। इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों तथा कुछ संभ्रांत लोगों के बीच वार्ता चल रही थी। हालांकि खबर लिखे जाने तक जाम लगा रहा।

loksabha election banner

अहरौरा के पूर्व पटिहटा (सोनबरसा) गांव निवासी शनी सिंह (20) पुत्र देवराज सिंह घर से शाम को बाइक से अपनी भाभी को छोड़ने भगौतीदेई गांव गया था। रात साढ़े आठ बजे के लगभग भाभी को छोड़कर घर वापस जा रहा था कि भगौतीदेई गेट व लवली ढाबा के बीच में पीछे से आ रहा तेज रफ्तार में ट्रक ने धक्का मारते हुए कुचलकर निकल गया। जिससे घटना स्थल पर ही शनी की मौत हो गई। मृतक का घर घटना स्थल से मात्र एक किमी दूर होने के कारण उसकी मौत की खबर उसके गांव के अलावा आसपास गावों में जंगल की आग की तरह फैल गई। जिससे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण संग परिजन मौके पर पहुंच गए। साथ ही शव के पास ईट-पत्थर एवं लकड़ी की मोटी डाली रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक घर का इकलौता पुत्र था और पूरे परिवार को जिविकोपार्जन चलाता था। इसलिए तत्काल परिजनों को आर्थिक सहायत उपलब्ध के साथ ही ट्रक को बरामद करते हुए ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। मौके पर थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन अजय कुमार सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को मनाने में जुटे रहे है। वही पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंकज उपाध्याय, ब्लाक प्रमुख राजगढ़ के प्रतिनिधि पप्पू सिंह, जिला सहकारी समिति के सदस्य अरूणेश कुमार सिंह समेत अन्य लोगों के बीच वार्ता चल रही है। गतिरोधक पुन: लगाए जाने की मांग

ग्रामीणों का कहना है कि सोनपुर घाटी से सोनबरसा तक सड़क के दोनों पटरियों पर ट्रकें बेतरतीब तरीके से खड़े रहते है। जिससे आए दिन दुर्घटनाए होती रहती है। इसके साथ ही अहरौरा से जमुई तक जितने गतिअवरोधक लगाए गए थे उन्हें हटा दिया गया है जिसे पुन: लगाया जाए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.