Move to Jagran APP

भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत गंगहरा कलां गांव निवासी दीपक गुप्ता (20) पुत्र रामगरीब गुप्ता की भुवनेश्वर में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की शाम मौत हो गई थी लेकिन रात में स्वजन को इस बात की भनक नहीं लग पाई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST)
भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत गंगहरा कलां गांव निवासी दीपक गुप्ता (20) पुत्र रामगरीब गुप्ता की भुवनेश्वर में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की शाम मौत हो गई थी, लेकिन रात में स्वजन को इस बात की भनक नहीं लग पाई। दूसरे दिन गुरुवार की सुबह दीपक के मौत की जानकारी मिलने पर स्वजन रोने बिलखने लगे और घर में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

मृत युवक के स्वजन ने बताया कि दीपक गुप्ता के पिता का भुवनेश्वर में कबाड़ की दुकान है। पिता का हाथ बटाते हुए दीपक पढ़ाई कर रहा था। भुवनेश्वर में उड़ीसा पुलिस द्वारा रेलवे ट्रैक पर अज्ञात शव की जानकारी व्हाट्सएप पर प्रसारित किया गया था। गुरुवार को शव की शिनाख्त भुवनेश्वर में रह रहे मृतक के छोटे भाई ने अपने भाई दीपक के रूप में किया। स्वजन ने बताया कि दीपक की मौत संदेहात्मक लग रहा है। रामगरीब के ससुराल में शादी थी और शादी में शरीक होने के लिए मीरजापुर में अपनी पत्नी को साथ लेकर आए थे। पुत्र दीपक की ट्रेन से कटकर मौत की खबर मिलते ही रामगरीब के साथ परिवार के अन्य सदस्य ट्रेन पकड़ कर भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गए। वहीं गंगहरा कला गांव में शोक का वातावरण बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.