Move to Jagran APP

दिव्यांग दंपती से पीएम आवास के नाम पर मांगा पैसा, वीडियो वायरल

नगर पालिका क्षेत्र कें कटरा मुहल्ले में एक दिव्यांग पति-पत्नी से प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत मिले आवास का दूसरी किश्त दिलाने के नाम पर पैसा लेने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस मामले को रफा दफा में जुटी हुई है वहीं मामले से संबंधित वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 11:21 PM (IST)
दिव्यांग दंपती से पीएम आवास के नाम पर मांगा पैसा, वीडियो वायरल
दिव्यांग दंपती से पीएम आवास के नाम पर मांगा पैसा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : नगर पालिका क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में एक दिव्यांग पति-पत्नी से प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत मिले आवास की दूसरी किस्त दिलाने के नाम पर पैसा लेने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस मामले को रफा दफा में जुटी हुई है वहीं मामले से संबंधित वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

prime article banner

नगर कें कटरा मुहल्ले में विनीता देवी जहां एक आंख से दिव्यांग है वहीं इनके पति मनोज मूक-बधिर हैं। विनीता को शहरी आवास योजना के तहत आवास मिला हुआ है जिसकी पहली किस्त उनको मिल चुकी है दूसरी दिलवाने के नाम पर वार्ड का सभासद प्रतिनिधि बनकर विनीता के पास एक युवक गया और पांच हजार की मांग करते हुए कहा कि पैसा नहीं दोगी तो दूसरी किस्त नहीं आएगी। किसी तरह पैसे की व्यवस्था कर विनिता ने पैसा दे दिया फिर फोटो के नाम पर भी ढाई सौ रुपये उससे लिया गया। जो बात उसने अपने मुहल्ले में लोगों को बताई जो चर्चा का विषय बन गया। कुछ लोगों ने पैसा देने की बात करते हुए का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला पुलिस चौकी अहरौरा नगर पहुंचा तो वहां पर भी पुलिस ने धमकाया फिर पीड़िता के उपर दवाब बनाकर समझौता भी करा दिया कि कोई पैसा नहीं लिया। इसका वीडियो नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। नगर के लोगों ने जिलाधिकारी से मांग किया है की पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच करा कर दोषी लोगों के विरुद्ध उचित कार्यवाई किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.