Move to Jagran APP

शादी के लिए टेंट बुक कर लौटते वक्त ट्रक ने कुचला, चाचा-भतीजे की मौत

मीरजापुर-औराई मार्ग पर मझिगवां गांव के समीप पुराने बाड़ा के पास गिट्टी लदे ट्रक से कुचलकर गुरुवार की देर रात बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों देहात कोतवाली के महकुचवां से शादी के लिए टेंट बुक कर वापस तिलठी जा रहे थे तभी हादसा हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 05:56 PM (IST)
शादी के लिए टेंट बुक कर लौटते वक्त ट्रक ने कुचला, चाचा-भतीजे की मौत
शादी के लिए टेंट बुक कर लौटते वक्त ट्रक ने कुचला, चाचा-भतीजे की मौत

जागरण संवाददाता, चील्ह (मीरजापुर) : मीरजापुर-औराई मार्ग पर मझिगवां गांव के समीप पुराने बाड़ा के पास गिट्टी लदे ट्रक से कुचलकर गुरुवार की देर रात बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों देहात कोतवाली के महकुचवां से शादी के लिए टेंट बुक कर वापस तिलठी जा रहे थे तभी हादसा हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

तिलठी गांव निवासी प्रदीप कन्नौजिया के भाई संदीप की शादी नवंबर में मुहकुचवां इलाके में होनी है। मात्र दो महीने शादी रहने पर प्रदीप उसकी तैयारी में जुटा था। गुरुवार की शाम अपने भतीजे आयुष (5) पुत्र दिलीप को लेकर देहात कोतवाली क्षेत्र के मुहकुचवां गांव टेंट बुक करने गया था। दुकानदार से टेंट बुक कर देर रात वापस घर तिलठी आ रहे थे। मझिगवां गांव के समीप पुराने बाड़ा के पास पहुंचते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। प्रदीप व आयुष सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच ट्रक दोनों को कुचलकर आगे बढ़ गया। हादसे में चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। होटल कोर्णाक में नौकरी करता था प्रदीप

सुरेश कन्नौजिया उर्फ बलबली के चार पुत्रों में प्रदीप दूसरे नंबर का पुत्र था, जबकि आयुष सबसे बड़े पुत्र दिलीप का पुत्र था। मृतक प्रदीप मीरजापुर के कोणार्क होटल में काम करता था। उसको दो पुत्र अभिनव (5) व बंटू (दो) हैं, जबकि दिलीप कन्नौजिया को दो पुत्र व एक पुत्री हैं। इसमें से आयुष की मृत्यु हो गई। एक पुत्री अनन्या व सबसे छोटा पुत्र अंश डेढ़ वर्ष का है। उनकी पत्नी सुमन की छह माह पूर्व बेटे अंश के पैदा होते ही मौत हो गई थी। हृदय विदारक घटना से परिवार के लोग सदमे में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.