Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, कुएं में डूबी बालिका

मड़िहान थानाक्षेत्र के चुनार-सक्तेसगढ़ मार्ग पर अनियंत्रित कार बिजली के पोल से जा टकराई जिसमें घायल युवक की मंगलवार सुबह मौत हो गई। वहीं राजगढ़ चौकी क्षेत्र के धनसिरिया गांव के पास अनियंत्रित वाहन के धक्के से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 09:36 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, कुएं में डूबी बालिका
सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, कुएं में डूबी बालिका

जासं, मीरजापुर : मड़िहान थानाक्षेत्र के चुनार-सक्तेसगढ़ मार्ग पर अनियंत्रित कार बिजली के पोल से जा टकराई जिसमें घायल युवक की मंगलवार सुबह मौत हो गई। वहीं राजगढ़ चौकी क्षेत्र के धनसिरिया गांव के पास अनियंत्रित वाहन के धक्के से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। चुनार थानाक्षेत्र के सक्तेसगढ़ चौकी अंतर्गत टेढि़या रामपुर गांव में पहाड़ी कुएं में डूबने से बालिका की जान चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई की। कार का टायर फटने से हुई दुर्घटना

loksabha election banner

मड़िहान : थानाक्षेत्र के राजगढ़-चुनार संपर्क मार्ग पर सोमवार की देर रात वाराणसी की ओर जा रही कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई जिसमें गंभीर रूप से घायल युवक की मंगलवार सुबह मौत हो गई। थानाक्षेत्र के सेमरा गांव निवासी अजय सिंह (32) चचेरे भाई बलबीर सिंह के साथ कार से वाराणसी जा रहे थे। सेमरी गांव के सामने पहुंचते ही अचानक कार का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। इसमें दोनों गंभीर घायल हो गए और लहूलुहान अवस्था में दोनों काफी देर वहीं पड़े रहे। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अजय सिंह की मौत हो गई जबकि बलबीर की हालत सामान्य है। मृतक के परिवार में मंगलवार को मांगलिक कार्यक्रम था लेकिन हादसे परिवार की खुशियां गम में बदल गईं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

बाइक सवार वृद्ध ने दम तोड़ा

राजगढ़ : चौकीक्षेत्र के धनसीरिया गांव के पास सोमवार-मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

मूलरुप से झारखंड के गढ़वा जिला, थाना चीली के गांव ललाही निवासी व वर्तमान में देहात कोतवाली क्षेत्र के जसोवर पहाड़ी गांव में रहने वाले सुरेश (60) पुत्र जयश्री ठाकुर साथी परमहंस के साथ सोनभद्र से मीरजापुर की ओर जा रहे थे। धनसिरिया पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां सुरेश को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों बाइक सवार जिले में एक टायर कंपनी में काम करते थे। नहाते समय कुएं में डूबने से बालिका की मौत

चुनार : थानाक्षेत्र के सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत टेढिया रामपुर के पास पहाड़ी कुएं में नहाते समय बालिका की डूबने से मौत हो गई। टेढिया रामपुर निवासी आंचल (12) पुत्री मुन्नालाल गौड कुएं में नहाने गई थी। इसी दौरान पैर फिसल गया और कु़एं में गिर गई जिसकी वजह से डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.