Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो महिला समेत तीन की मौत

जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को सड़क हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विध्याचल थाना क्षेत्र के मोर्चा पहाड़ी पर ट्रक की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत होने के बाद परिजनों ने गैपुरा चौराहा पर सड़क जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:34 PM (IST)
सड़क हादसों में दो महिला समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में दो महिला समेत तीन की मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को सड़क हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विध्याचल थाना क्षेत्र के मोर्चा पहाड़ी पर ट्रक की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत होने के बाद परिजनों ने गैपुरा चौराहा पर सड़क जाम कर दिया। आरोप लगाया कि पुलिस ने बिना सूचना दिए बगैर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ सदर के आश्वासन पर शांत हो गए। इसी तरह अदलहाटा थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रानीबाग के पास ट्रक में भिड़ जाने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

गैपुरा : विध्याचल थाना क्षेत्र के लेहणिया कामापुर कला निवासी प्रीति (22) पुत्री रामरति व धनपत्ती देवी (55) पत्नी रामदास अपने भतीजे के साथ बाइक से विजयपुर बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रही थी। मोर्चा पहाड़ी पर पहुंचे ही थे कि इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और बाइक चालक अवधराज को मामूली रूप से घायल हो गया। प्रीति की शादी पटेहरा थाना मांडा प्रयागराज निवासी भोले के साथ हुई थी। दो सप्ताह पूर्व वह अपने मायके आई थी और वह मंगलवार को बाजार करने के लिए अपनी बड़ी मां धनपत्ती के साथ विजयपुर जा रही थीं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गैपुरा चौकी प्रभारी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चालक समेत ट्रक को हिरासत में ले लिया। अचानक हुई घटना से परिवार में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम

घटना की जानकारी होते ही गैपुरा चौकी पहुंचे परिजनों को जब शव नहीं दिखाई दिया तो आक्रोशित हो गए और दोपहर दो बजे के लगभग इलाहाबाद-मीरजापुर मार्ग पर स्थित गैपुरा चौराहा को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सदर संजय सिंह, विध्याचल एसओ वेदप्रकाश राय व जिगना थाना प्रभारी छोटक यादव भारी फोर्स के साथ पहुंच गए और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया तब जाकर चालीस मिनट बाद रास्ता को खोलवाया जा सका। खड़े ट्रक में बाइक भीड़ी, एक की मौत

अदलहाट : स्थानीय थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रानीबाग के पास मंगलवार की भोर में खड़े ट्रक में बाइक के भिड़ने से एक की मौत हो गई तथा एक लोग घायल हो गए। अदलहाट थाना क्षेत्र के करमा ग्राम निवासी अमित कुमार (22) अपने चचेरे भाई रोहित कुमार (16) को बाइक से लेकर चंदौली हाईस्कूल का परीक्षा दिलवाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रानीबाग के पास पहुंचे ही थे कि इसी बीच सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में खड़े ट्रक में बाइक घुस गई। जिससे अमित को गंभीर चोट आने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल रोहित का स्थानीय चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.