Move to Jagran APP

टैक्टर में फंसी घास निकालते समय फंसा किसान, मौत

कैंथ के पेड़ से गिरने से किशोर की हुई मौत स्वजनों में मचा कोहराम

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 04:45 PM (IST)
टैक्टर में फंसी घास निकालते समय फंसा किसान, मौत
टैक्टर में फंसी घास निकालते समय फंसा किसान, मौत

टैक्टर में फंसी घास निकालते समय फंसा किसान, मौत

loksabha election banner

-हलिया के पटपरा गांव में पेड़ से गिरकर किशोर की हुई मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद के कछवां में सोमवार की शाम ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंसने के कारण 60 वर्षीय रामबली पटेल तथा हलिया के पटपरा गांव में पेड़ से गिकर 16 वर्षीय शिवभोले की मौत हो गई।

कछवां : क्षेत्र के आही गांव के रहने वाले रामबली पटेल अपने खेत की जोताई ट्रैक्टर से करा रहे थे। ट्रैक्टर उनके रिश्तेदार अमरनाथ पटेल चला रहे थे। खेत जोताई के दौरान ट्रैक्टर के रोटावेटर में घास फंस गई जिसे निकालने के लिए रामबली पहुंच गए। इसी बीच उनका धोती ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंस गया और उनका पैर कटने के साथ सिर में गंभीर रूप से चोट आ गई। जानकारी होते ही चालक ने ट्रैक्टर को रोका, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

हलिया : क्षेत्र के पटपरा गांव के रहने वाले अमरनाथ कहार का 16 वर्षीय पुत्र शिवभोले सोमवार की शाम घर से करीब पांच सौ मीटर दूर स्थित पेड़ पर चढ़कर कैंथ को तोड़ रहा था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और करीब तीस फीट ऊंचे पेड़ से नीचे गिर गया और गंभीर रूप से सिर में चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर अगल बगल मौजूद स्वजन मौके पर पहुंच गए। मृतक पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही दूसरे दिन मंगलवार की सुबह शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक के पिता मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.