Move to Jagran APP

छह माह बाद विधवा हत्याकांड के आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

स्थानीय थाना क्षेत्र के पथरौरा मील पर दलित विधवा हत्याकांड के छह माह बाद पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर अभियुक्त के निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त पेचकस को बरामद कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव उपनिरीक्षक विनोद कुमार सिंह परमात्मा नंद यादव कास्टेबल रणजीत सिंह अखिलेश यादव की टीम शनिवार को संदिग्ध वाहन की चेकिग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 07:13 PM (IST)
छह माह बाद विधवा हत्याकांड 
के आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे
छह माह बाद विधवा हत्याकांड के आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पथरौरा मील पर दलित विधवा हत्याकांड के छह माह बाद पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर, अभियुक्त के निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त पेचकस को बरामद कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव उपनिरीक्षक विनोद कुमार सिंह, परमात्मा नंद यादव, कास्टेबल रणजीत सिंह, अखिलेश यादव की टीम शनिवार को संदिग्ध वाहन की चेकिग कर रहे थे।

loksabha election banner

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि भागीरथी के हत्या का आरोपित पथरौरा सोना पेट्रोल पंप पर कहीं जाने के लिए वाहन के इंतजार में खड़ा है। सूचना पर मौके पर पहुंचीस टीम ने उसे गिरफ्तार कर उसके निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त पेचकस बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त इदुशाह पुत्र इब्राहिम शाह ग्राम पथरौरा का निवासी है। बताते चले कि अदलहाट थाना क्षेत्र के पथरौरा मील निवासी भागीरथी सोनकर 27 मई की रात्रि भोजन करने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी उसके बगल की चारपाई पर उसकी 17 वर्षीय बेटी पूनम तथा बगल की चारपाई पर उसका 22 वर्षीय भतीजा साजन भी सो रहा था। रात्रि में किसी अज्ञात ने नुकीले हथियार से उसके सिर पर हमला कर हत्या कर दिया था। घटना की जानकारी उसके बगल में सो रही बेटी व भतीजे को नहीं हो सकी। सुबह हत्या की जानकारी उसकी बेटी को हुई। मामले में पुलिस ने बेटी व भतीजे से भी पूछताछ कर जानकारी ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.