Move to Jagran APP

बकाएदारों से वसूला गया 1.38 लाख रुपये

मझवां विकास खंड के ग्राम सभा बरैनी में विद्युत विभाग के अधिक्षण अभियंता अधिशासी अभियंता एके सिंह उपखंड अधिकारी कछवां व जेई कछवां पुरी टीम के साथ गांव सभा बरैनी में 26 बकायेदारों का विद्युत विच्छेदन किया गया। जिनकी कुल बकाया धनराशि सात लाख 33 हजार थी जिसमें एक लाख 3

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 08:18 PM (IST)
बकाएदारों से वसूला  
गया 1.38 लाख रुपये
बकाएदारों से वसूला गया 1.38 लाख रुपये

जमुआ : मझवां विकास खंड के ग्राम सभा बरैनी में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता एके सिंह, उपखंड अधिकारी कछवां व जेई कछवां पुरी टीम के साथ गांव सभा बरैनी में 26 बकायेदारों का विद्युत विच्छेदन किया गया। जिनकी कुल बकाया धनराशि सात लाख 33 हजार थी, जिसमें एक लाख 38 हजार की वसूली की गई। जिसमें से 10 लोगों ने आसान ़िकस्त योजना में पंजीकरण कराया।(जासं)

loksabha election banner

किशोरी को ले पुलिस हलकान

राजगढ़ : मड़िहान थाना क्षेत्र के शाहगंज रोड (नदिहार) बाजार में शुक्रवार की रात को एक 14 वर्षीय लड़की को एक दुकान के पास देखने पर लोगों ने की सूचना पुलिस को दी। जिसकी पहचान को लेकर रातभर पुलिस हलकान रही। रात में लड़की की पहचान न होने पर पुलिस ने लड़की को नदिहार के एक परिवार में रखवाया। सुबह होने पर उसकों लेकर पहचान कराई तो पता चला की राजगढ़ के दरवान गांव एक व्यक्ति की पुत्री है। इसकी मां मर चुकी है, बाप शराबी है इसको मरता पीटता रहता है। यह लड़की तीन दिन से घर से भागी हुई हैं। जो शुक्रवार को नदिहार बाजार में मिली। तब पुलिस उसके परिजनों को सौंप कर राहत की सांस ली।(जासं)

चोरी की दी तहरीर

बरौंधा : स्थानीय बरौंधा निवासी रमेश कुमार पांडेय ने लालगंज थाने में तहरीर देकर अवगत कराया है कि बीती रात चोर गोशाला से दो भैंस व एक पंड़िया चोरी कर उठा ले गए। पीड़ित तहरीर देकर अवगत कराते हुए मामला दर्ज करने की मांग।(जासं)

अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

पड़री : थाना क्षेत्र के चेंदुली गांव में शनिवार को घड़रोज को मार कर उसके माँस को ले जा रहे लोगों की सूचना पर पड़री पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत पड़ी घड़रोज को वन विभाग को सूचित किया। वन दारोगा विजयप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे मृत पड़े घड़रोज के शव का पोस्टमार्टम कराया और गड्ढ़ा खोदवाकर वन दरोगा के मौजूदगी उसे दफनाया गया। साथ ही वन दारोगा विजयप्रताप सिंह द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ पड़री थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया। पड़री थानाध्यक्ष मंजय सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर कोई नहीं मिला घटनास्थल पर एक बाइक बरामद की गई जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।(जासं)

दस बकायेदारों को नोटिस

ड्रमंडगंज : क्षेत्र के महेशपुर में शनिवार को विद्युत उपकेंद्र बरौधां के अवर अभियंता राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कैंप लगाकर कैंप में छह बकायेदारों का ओटीएस पंजीकरण किया गया तथा दस बकायेदारों से दस हजार रुपये की बकाया बिजली का बिल जमा कराया गया तथा बिजली के बिल के दस बकायेदारों के विरुद्ध नोटिस जारी किया गया। साथ ही पचास लोगों को बिल दिया गया। अवर अभियंता राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दस बकायेदारों के विरुद्ध नोटिस जारी किया गया है अगर 25 जनवरी तक बकाया बिल जमा नहीं किया जाता है तो संबंधित के विरुद्ध एफआइआर के साथ आरसी की कार्रवाई की जायेगी। एसएसओ लालेश्वर सिंह, रमेश सिंह, दिनेश सिंह, लाइनमैन शहजादे रहे। (जासं)

आरोपित गिरफ्तार

चील्ह : वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम दुलार यादव व कांस्टेबल प्रवीण यादव ने चील्ह थाना क्षेत्र के सेमरा गांव से पाक्सो एक्ट में अभियुक्त दुर्गाचरन को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।(जासं)

जमा कराया बकाया दो लाख

अदलहाट : स्थानीय बाजार में स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय पर शनिवार को कैंप में दो लाख बकाया जमा कराया गया तथा 20 बकायेदारों का कनेक्शन काटा गया। विद्युत एसडीओ अनिल कुमार शुक्ला ने कहा कि बकायेदारों के लिए आसान किश्त योजना 31 मार्च तक चलाई जा रही है। जिसमें बकायेदार 31 जनवरी तक पंजीकरण करा कर आसान किस्तों में बकाए की धनराशि जमा करा सकते हैं। अदलहाट व अल्हौवा ग्राम में बीस बकाएदारों का विद्युत कनेक्शन काटने से बकायेदारों में अफरातफरी मच गई। अधिशासी अभियंता मनीष झा, जेई अरुण कुमार, लाइन मैन उदय मौर्य, इस्लाम, अनूप कुमार थे। (जासं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.