Move to Jagran APP

टेली कालर की नौकरी को साक्षात्कार देने पहुंचे बीटेक

अनगढ़ स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में शुक्रवार को रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवा दूर-दूर से रोजी-रोटी की तलाश में पहुंचे। सेल्स मैनेजर एचआर टेली कालर सेल्स ट्रेनी सेल्स एक्जीक्यूटिव आदि पदों के लिए कंपनियों के एचआर रिक्रूटमेंट द्वारा साक्षात्कार लिया गया। रोजगार मेले में इंटर स्नातक व बीसीए बीटेक योग्यताधारी सहित बीटेक अभ्यर्थी टेली कालर की नौकरी के लिए साक्षात्कार देने पहुंचे। सहायक निदेशक सेवायोजन रविशेखर आनंद के निर्देशन में आयोजित रोजगार मेले के दौरान 157 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिया जिसमें से 49 को ही रोजगार मिल सका।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:35 PM (IST)
टेली कालर की नौकरी को साक्षात्कार देने पहुंचे बीटेक
टेली कालर की नौकरी को साक्षात्कार देने पहुंचे बीटेक

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : अनगढ़ स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में शुक्रवार को रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवा दूर-दूर से रोजी-रोटी की तलाश में पहुंचे। सेल्स मैनेजर, एचआर, टेली कालर, सेल्स ट्रेनी, सेल्स एक्जीक्यूटिव आदि पदों के लिए कंपनियों के एचआर रिक्रूटमेंट द्वारा साक्षात्कार लिया गया। रोजगार मेले में इंटर, स्नातक व बीसीए, बीटेक योग्यताधारी सहित बीटेक अभ्यर्थी टेली कालर की नौकरी के लिए साक्षात्कार देने पहुंचे। सहायक निदेशक सेवायोजन रविशेखर आनंद के निर्देशन में आयोजित रोजगार मेले के दौरान 157 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिया, जिसमें से 49 को ही रोजगार मिल सका।

loksabha election banner

विनुथना फर्टिलाइजर वाराणसी के एचआर रिक्रूटमेंट हिमांशु कुमार वर्मा ने 18 अभ्यर्थियों, एक्वा हेल्थ केयर वाराणसी के एचआर रिक्रूटमेंट अनूप राय ने 17, पारथस टेक्नालाजी रांची के एचआर रिक्रूटमेंट द्वारा बीडीएम पद के लिए एक और ग्रो फास्ट आर्गेनिक डायमंड प्राइवेट लिमिटेड लखनऊ के एचआर रिक्रूटमेंट दीपक पांडेय ने सेल्स ट्रेनी पद के लिए 13 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया। रोजगार मेले में केके कृष्णकांत कुशवाहा, विजयशंकर मिश्र, मनोज कुमार सिंह, पीके वर्मा, जावेद अख्तर, महादेव, महेश कुमार, पवन कुमार, सुभाष सिंह, राम उजागीर, सोहन कुमार गौड, कमलेश पांडेय, हीरामनी अदि मौजूद रहे। साक्षात्कार के दौरान परिसर में भारी भीड़ जमा रही। आवेदकों को नौकरी की आस थी, जिसमें से कई आवेदकों को मायूस होकर लौटना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.