Move to Jagran APP

मोबाइल चोर को पीटकर यात्रियों ने बस की सीट में बांधा

जागरण संवाददाता मीरजापुर नगर स्थित रोडवेज बस स्टैंड में सोमवार की रात खड़ी बस में एक

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 08:07 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 08:07 PM (IST)
मोबाइल चोर को पीटकर यात्रियों ने बस की सीट में बांधा
मोबाइल चोर को पीटकर यात्रियों ने बस की सीट में बांधा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : नगर स्थित रोडवेज बस स्टैंड में सोमवार की रात खड़ी बस में एक यात्री को सीट से बांधने की खबर लगते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। पूछने पर बताया गया कि आरोपित युवक ने एक यात्री का मोबाइल चोरी किया है जिसे अपने एक साथी को दे दिया है। आरोपित को तो पकड़ लिया गया लेकिन उसका साथी फरार हो गया। उसे बुलाने के लिए इसे बंधक बनाया गया है। मौके पर पहुंची 112 नंबर पुलिस आरोपित युवक को कटरा कोतवाली ले गई।

loksabha election banner

मीरजापुर बस अड्डा पर सोमवार की शाम एक यात्री के शोर मचाने पर अन्य यात्रियों ने एक युवक को पकड़ लिया। शोर मचाने वाले यात्री ने बताया कि उसकी मोबाइल चोरी करके युवक भाग रहा है। यह सुन लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसकी तलाशी ली तो उसके पास मोबाइल नहीं मिला। दोबारा पीटने पर आरोपित युवक ने बताया कि उसने चोरी किए गए मोबाइल को अपने एक अन्य साथी को दे दिया जो भाग गया है। इसके बाद यात्रियों ने उसका हाथ पैर रस्सी से बांधते हुए चालक की सीट के पीछे बांध दिया ताकि वह फरार न हो सकें । यात्रियों ने कहा कि जबतक उसका साथी चोरी किए गए मोबाइल लेकर नहीं आएगा तब तक वे उसको नहीं छोड़ेंगे। बस अड्डा पर ही सात बार पर्स और मोबाइल चोरी में पकड़े गए युवक को पुलिस बुलाकर सौंप दिया गया । पुलिस के हाथ लगने पर पकड़े गए युवक ने चोरी किए गए मोबाइल फोन को देने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.