Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखकर सड़क किया जाम

जागरण संवाददाता मीरजापुर देहात कोतवाली के पिपराडाड़ मेडिकल कालेज के पास शनिवार क

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:38 AM (IST)
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखकर सड़क किया जाम
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखकर सड़क किया जाम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली के पिपराडाड़ मेडिकल कालेज के पास शनिवार की रात हुए सड़क हादसे में मृत जय बिद निवासी वीरपुर के परिवार के लोगों ने रविवार को पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखकर पुलिस लाइन मार्ग को जाम कर दिया। परिजन आरोपित चालक व वाहन मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने के साथ ही मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। करीब एक घंटे से सड़क जाम किए जाने की जानकारी होने पहुंचे एसडीएम सदर गौरव श्रीवास्तव ने जामकर्ताओं को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद आए अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा ने परिजनों की मांग के अनुसार कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए जाम खोलवा दिया।

loksabha election banner

परिवार के लोगों ने बताया कि वीरपुर गांव निवासी जयशंकर बिद (28) की पत्नी को दो सप्ताह पूर्व गुरूसंडी पीएचसी में लड़की पैदा हुई थी। जिसका जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए शनिवार को वह अपने ससुराल कुसहा आया था। यहां आने पर बताया गया कि बालिका का जन्म प्रमाण पत्र पीएचसी में ही रह गया है। इसकी जानकारी होने पर जय प्रमाण पत्र लेने के लिए ससुराल से पीएचसी गुरूसंडी जा रहा था। इसी दौरान मिट्टी लादकर आ रहे तेजगति में ट्रैक्टर ने बाइक सवार जय को कुचल दिया। स्थानीय लोग उसे मंडलीय चिकित्सालय ले आए। यहां आने पर चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। स्वजनों का कहना था कि वे लोग शव को दांसस्कार के लिए ले जा रहे थे कि किसी ने बताया कि युवक को कुचलने वाले ट्रैक्टर को बदल दिया गया है। गुरूसंडी चौकी पहुंचे तो पाया कि ट्रैक्टर पुराना है। उसपर नंबर भी नहीं पड़ा है। न ही उसके मालिक व चालक का नाम बताया जा रहा है। यह देखकर वे आक्रोशित हो गए। शव को पुलिस लाइन रोड पर रखकर जाम लगा दिया। इस संबंध में प्रभारी देहात कोतवाल एस खान ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई थी उसी को पकड़ा गया है। अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.