This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को व्यापरियों ने की पहल

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को जनपद मीरजापुर के व्यापारी आगे आए हैं। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिले में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या को देखते हुए तीन दिवसीय स्वैच्छिक बंदी का आह्वान किया है। प्रतिनिधि मंडल के बंद का मिला जुला असर दिखा। बावजूद इसके अधिकतर व्यापारियों ने बंदी को समर्थन दिया। जिसके चलते नगर के घंटाघर वासलीगंज बसनही बाजार तेलियागंज पेहटी का चौराहा गिरधर का चौराहा आदि स्थानों पर दुकानें बंद रही।

JagranTue, 14 Jul 2020 12:19 AM (IST)
कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को व्यापरियों ने की पहल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को जनपद मीरजापुर के व्यापारी आगे आ गए हैं। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिले में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या को देखते हुए तीन दिवसीय स्वैच्छिक बंदी का आह्वान किया है। प्रतिनिधि मंडल के बंद का मिला-जुला असर भी दिखा। बावजूद इसके अधिकतर व्यापारियों ने बंदी को समर्थन दिया। नगर के घंटाघर, वासलीगंज, बसनही बाजार, तेलियागंज, पेहटी का चौराहा, गिरधर का चौराहा आदि स्थानों पर ज्यादातर दुकानें बंद रहीं।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केसरी ने व्यापारियों से अपील की है कि लॉकडाउन के बाद व्यापारी समाज स्वैच्छिक बंदी के तहत 14-15 जुलाई को अपने-अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें। इस कोराना महामारी से लड़ने में अपनी भूमिका अदा करें। शिव मुदड़ा, अमित कुमार केसरी, संजय कपूर आदि ने सोमवार को वासलीगंज में भ्रमण के दौरान व्यापारियों से आग्रह किया कि कोरोना महामारी को दूर करने के लिए बंदी को सफल बनाएं। कपड़ा व्यापार संघ अध्यक्ष मनोज जैन, शिव मुंद्रा, गोपाल केसरवानी, ज्ञानचंद सिंह, घिर प्रताप जायसवाल, संजय सिंह गहरवार, गोवर्धन त्रिपाठी, रामबाबू कसेरा, अमित केसरी, दुर्गा प्रसाद चौधरी, चंद्रांशु गोयल आदि ने बंदी को सफल बनाने की अपील की।

------

कोरोना महामारी धीरे-धीरे फैल रहा है। वर्तमान समय में जागरूकता और सतर्कता से ही इसके फैलाव को रोका जा सकता है। जनहित में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने तीन दिन प्रतिष्ठान बंद करने का निर्णय लिया है।

-शत्रुघ्न केसरी, प्रांतीय उपाध्यक्ष।

--------

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारी तीन दिवसीय स्वैच्छिक बंदी को सफल बनाएं जिससे जनता, स्वयं व परिजनों को सुरक्षित किया जा सके।

- शिव मुंदड़ा, महामंत्री सराफा व्यापार मंडल।

------------

व्यापारी समाज अपनी जीवन रक्षा और इस महामारी की संवेदनशीलता को देखते हुए अगले तीन दिन तक स्वैच्छिक रूप से अपनी दुकानों को बंद करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाएं।

अमित कुमार केसरी, अध्यक्ष मशीनरी ट्रेड।

---------

सभी जनमानस और व्यापारी समाजिक दूरी का पालन करें और मास्क लगाकर चलें। जागरूकता से ही कोरोना जैसी महामारी पर अंकुश लगाया जा सकता है।

- संजय कपूर, व्यापारी।

Edited By Jagran

मिर्जापुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!