Move to Jagran APP

चार नामजद, डेढ़ सौ अज्ञात के खिलाफ दी थाने में तहरीर

थाना क्षेत्र के कोटार ग्राम पंचायत के प्रधान पति शिवधनी ने मड़हा फूंकने तथा रोपी गई धान को उखाड़ फेंकने पर चार नामजद तथा डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर में प्रधानपति ने आरोप लगाया कि रविवार को गांव की एक महिला के साथ खेत पर जाकर करीब डेढ़ सौ लोग हमारी मड़ई फूंक दिए। खेत में रोपी गई धान को उखाड़ दिए हैं। मना करने पर डंडा फरसा दिखाने लगे। पीड़ित ने महिला के साथ मौजूद तीन लोगों पर मड़हा फूंकने तथा रोपी गई धान उखाड़ने के लिए ललकारने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 09:08 PM (IST)
चार नामजद, डेढ़ सौ अज्ञात 
के खिलाफ दी थाने में तहरीर
चार नामजद, डेढ़ सौ अज्ञात के खिलाफ दी थाने में तहरीर

जागरण संवाददाता हलिया, (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के कोटार ग्राम पंचायत के प्रधान पति शिवधनी ने मड़हा फूंकने, रोपी गई धान उखाड़ने पर चार नामजद तथा डेढ़ सौ अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी। तहरीर में प्रधानपति ने आरोप लगाया कि रविवार को गांव की महिला के साथ खेत पर जाकर करीब डेढ़ सौ लोग मड़ई फूंक दिए। खेत में रोपी गई धान को उखाड़ दिए हैं। मना करने पर डंडा फरसा दिखाने लगे। पीड़ित ने महिला के साथ मौजूद तीन लोगों पर मड़हा फूंकने, रोपी गई धान उखाड़ने की तहरीर दी।

loksabha election banner

महिला ने चारों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

हलिया : थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी अनीता देवी ने तहरीर मे चार लोगों के खिलाफ गाली गलौज देने व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि परसिया गांव निवासी अनिल, बुद्धन, सुनील, जितेंद्र ने माचिस का पैसा मांगने पर गाली गलौज देने लगे मना करने पर मनबढ़ों ने मुझे मारने पीटने लगे, मुझे चोटें आई हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला का उपचार पीएचसी में कराया।

एसओजी टीम ने बदमाश को दबोचा, भेजा जेल

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के हलिया तरफ भाग रहे कथित बदमाश का पीछा कर शनिवार को एसओजी टीम ने नाकेबंदी कर कार समेत धर दबोचा। सोनभद्र एसओजी टीम ने वहां पर दर्ज मुकदमे के आधार पर साथ ले गई। कार का पीछा करने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। कार सवार सोनभद्र का आरोपित बताया जा रहा है। इसके पीछे सोनभद्र एसओजी लगी थी। मोबाइल सर्विलांस से लोकेशन का पता करते लालगंज क्षेत्र के हलिया रोड पर लालापुर गांव के पास सड़क पर ट्रक खड़ा करके मार्ग को जाम कर कार को कब्जे मे लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.