Move to Jagran APP

फसल ऋण मोचन के निराकरण को किसान

पथरहिया स्थित विकास भवन के जिला कृषि अधिकारी कार्यालय में फसल ऋण मोचन योजना से वंचित किसानों के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है। शुक्रवार को किसान बड़ी संख्या में फसल ऋण मोचन संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए पहुंचे। शुक्रवार को हेल्प डेस्क पर लगभग 200 किसानों ने आवेदन कर समस्याओं के निस्तारण की मांग किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 09:35 PM (IST)
फसल ऋण मोचन के निराकरण को किसान
फसल ऋण मोचन के निराकरण को किसान

जासं, मीरजापुर : पथरहिया स्थित विकास भवन के जिला कृषि अधिकारी कार्यालय में फसल ऋण मोचन योजना से वंचित किसानों के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है। शुक्रवार को किसान बड़ी संख्या में फसल ऋण मोचन संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए पहुंचे। शुक्रवार को हेल्प डेस्क पर लगभग 200 किसानों ने आवेदन कर समस्याओं के निस्तारण की मांग किया। जिला कृषि अधिकारी पवन कुमार प्रजापति ने बताया कि किसान 21 जनवरी तक आवेदन कर सकते है। किसानों की सुविधा और समस्या को दर्ज कराने के लिए हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है। किसान यहां समस्या दर्ज करा सकते हैं। शिकायत दर्ज कराने के लिए किसान आधार, खतौनी, बैंक पासबुक, शिकायत का आवेदन पत्र आदि की छाया प्रति लाना होगा। कहा कि मृतक प्रकरण पर वारिस प्रमाण पत्र अवश्य लाना होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.