Move to Jagran APP

नाली जाम, सड़क पर बह रहा पानी

नाली जाम सड़क पर नाली का गंदा पानी बह रहा है और मोहल्ले के लोगों की भारी फजीहत हो रही है। ये हाल है नगर पालिका परिषद के अनगढ़ मोहल्ले का। बीते कई माह से मोहल्ले की नालियां जाम है। इसके चलते नालियों का पानी सड़कों पर बह रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:59 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:03 AM (IST)
नाली जाम, सड़क पर बह रहा पानी
नाली जाम, सड़क पर बह रहा पानी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : नाली जाम, सड़क पर नाली का गंदा पानी बह रहा है और मोहल्ले के लोगों की भारी फजीहत हो रही है। ये हाल है नगर पालिका परिषद के अनगढ़ मोहल्ले का। बीते कई माह से मोहल्ले की नालियां जाम है। इसके चलते नालियों का पानी सड़कों पर बह रहा है। पर क्या मजाल है कि नगर पालिका के अधिकारी या सफाई कर्मचारी और सभासद इस मोहल्ले से गुजर जाए। बीते कई महीनों से वार्ड में सफाई तक नहीं हुई है।

loksabha election banner

नगर का अनगढ़ रोड में सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन के स्वच्छता अभियान की पोल खोलकर रख दिया है। नगर पालिका परिषद मीरजापुर द्वारा वार्डों में साफ-सफाई का दावा हवा हवाई ही दिख रहा है। नगर पालिका में सफाई कर्मचारियों की भारी भरकम फौज होने के बावजूद नगर के अनगढ़ वार्ड में नालियां बजबजा रही हैं। साफ-सफाई नहीं होने के कारण नालियों की गंदगी सड़कों पर बह रही है, लोगों को गंदे कीचड़ व पानी में से आना पड़ रहा है। नगर के अनगढ़ रोड, पुरानी दशमी आदि मोहल्ले में साफ-सफाई नहीं होने से मोहल्ले में बिमारियों की भरमार हो गई है। इतनी गंदगी में लोगों को मजबूरन रहना पड़ रहा है। पानी की निकासी नहीं है। बस्ती में बच्चें बीमार हो रहे हैं। इन वार्डों के सभासदों द्वारा भी साफ-सफाई में काफी लापरवाही बरती जा रही है। स्थानीय बेनू यादव, सुजीत सोनकर, राहुल, तरूण, अंकुर, मंदीप आदि ने कड़ी नाराजगी जताया है और साफ-सफाई कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.