Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत

कटरा कोतवाली क्षेत्र के संगमोहाल रेलवे क्रासिग के पास ट्रेन से कटकर सोमवार की देर रात एक मजदूर की मौत हो गई। करीब चार घंटे बाद घटना की सूचना पाकर पहुंची जीआरपी ने भोर करीब चार बजे शव रेलवे लाइन से हटवाकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 08:48 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 08:48 PM (IST)
ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत
ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली क्षेत्र के संगमोहाल रेलवे क्रासिग के पास ट्रेन से कटकर सोमवार की देर रात एक मजदूर की मौत हो गई। करीब चार घंटे बाद घटना की सूचना पाकर पहुंची जीआरपी ने भोर करीब चार बजे शव रेलवे लाइन से हटवाकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

नकहरा बेलमऊआ गांव निवासी रामबाबू 55 मजदूरी करने का कार्य करता था। सोमवार को शहर कोतवाली के घंटाघर निवासी अपने साढू के यहां आयोजित किए निमंत्रण में शामिल होने गया था। रात करीब दस बजे वहां से खाना खाने के बाद घर के लिए निकला था। संगमोहाल रेलवे क्रासिग पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से रामबाबू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के चार घंटे बाद सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने उसके पास मौजूद मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी। जानकारी होते ही परिजन रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। ट्रेन से कटकर क्षतविक्षत हो चुके शव को पहचान करने में दिक्कत होने पर साइकल व कपड़े से उसकी पहचान रामबाबू के रूप में की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.