Move to Jagran APP

मजदूरी मांगने गई बहनों की दबंगों ने की पिटाई

जागरण संवाददाता चुनार सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत रामपुर-सक्तेशगढ़ निवासी दो बहनों की धान की

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:59 PM (IST)
मजदूरी मांगने गई बहनों की दबंगों ने की पिटाई
मजदूरी मांगने गई बहनों की दबंगों ने की पिटाई

जागरण संवाददाता, चुनार : सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत रामपुर-सक्तेशगढ़ निवासी दो बहनों की धान की रोपाई की मजदूरी का पैसा मांगने पर दबंगों ने पिटाई कर दी। गांव निवासी राजकुमार की दो पुत्रियों ने गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में चार माह पहले धान की रोपाई की थी। पारिश्रमिक अभी तक नहीं मिला था। तीन दिन पहले दोनों लड़कियां अपनी मजदूरी मांगने जब खेत स्वामी के यहां गई तो मजदूरी न देकर वहां मौजूद दो लोगों ने मिलकर दोनों युवतियों की पिटाई कर दी। घर जाकर लड़कियों ने अपने पिता से आपबीती सुनाई। पिता ने बुधवार को मामले के संबंध में प्रार्थना पत्र देकर दो लोगों के खिलाफ मजदूरी न देने व मारने पीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

-------- ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत

जागरण संवाददाता, चुनार : कोतवाली क्षेत्र के कजरहट चौकी अंतर्गत चुनार-चोपन रेल प्रखंड पर कटाउज नुआंव गांव के पास किसी ट्रेन की चपेट में बुधवार को आने से 45 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक हाफ पैंट व टी शर्ट पहन रखी थी। चौकी इंचार्ज ऐश खान ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर दो बजे की है। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

---

गिट्टी को पुलिस रखवाया सुरक्षित, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, हलिया : थाना क्षेत्र के अहुगी खुर्द गांव अदवा बांध गेट के पास 220 मीटर दूरी पर सिचांई विभाग के भूमि पर अवैध रूप से खनन कर रखी कि बीस घन मीटर गिट्टी को पुलिस ने थाना परिसर में लाकर सुरक्षित रखवा दिया है। जिला खान अधिकारी पंकज सिंह के निर्देश पर अदवा बांध के पास खनन की जांच के लिए खान निरीक्षक व मानचित्रकार राधेश्याम के साथ मौके पर भेजकर जांच कराया था। खान निरीक्षक आशीष द्विवेदी ने एक अक्टूबर को थाने में तहरीर देकर अहुगी खुर्द निवासी दो लोगों समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ शिकायत की थी। साथ ही अदवा बांध के गेट इंचार्ज कृपाशंकर तिवारी की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.