Move to Jagran APP

छमाही वित्तीय वर्ष में धमाकेदार प्रदर्शन पर एसबीआइ में मना जश्न

भारतीय स्टेट बैंक की सिविल कोर्ट शाखा ने छमाही वित्तीय वर्ष में दो सौ करोड़ जमा व 25 करोड़ के ऋण निर्गत होने पर धूमधाम से जश्न मनाया। इस उपलक्ष्य पर आयोजित कार्यक्रम में उपभोक्ताओं को योनो एप की जानकारी दी गई और इसके फायदे बताए गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 08:08 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 12:25 AM (IST)
छमाही वित्तीय वर्ष में धमाकेदार  प्रदर्शन पर एसबीआइ में मना जश्न
छमाही वित्तीय वर्ष में धमाकेदार प्रदर्शन पर एसबीआइ में मना जश्न

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : भारतीय स्टेट बैंक की सिविल कोर्ट शाखा ने छमाही वित्तीय वर्ष में दो सौ करोड़ जमा व 25 करोड़ के ऋण निर्गत होने पर धूमधाम से जश्न मनाया। इस मौके पर शाखा प्रबंधक अरुण कुमार विश्वकर्मा ने सहकर्मियों व उपभोक्ताओं के साथ मिलकर केक काटा और लोगों में वितरित किया। साथ ही सभी ने एक-दूसरे को बधाई देते हुए खुशियों का इजहार किया।

loksabha election banner

एसबीआइ की सिविल कोर्ट शाखा में आयोजित कार्यक्रम में उपभोक्ताओं को योनो एप की जानकारी दी गई और इसके फायदे बताए गए। उपभोक्ताओं को बताया गया कि योनो एप को मोबाइल में डाउनलोड करके सभी उपभोक्ता अपने बैंक खाते से जमा व निकासी का विवरण मोबाइल पर ही देख सकते हैं। इसमें खाते से संबंधित सभी तरह की जानकारी सुलभ हो जाएगी। सिविल कोर्ट शाखा प्रबंधक अरुण विश्वकर्मा ने कहा कि अधिकारियों ने कहा कि हमारे उपभोक्ता ही हमारी पूंजी हैं और उनकी सुविधाओं का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है जिसे बेहतर तरीके से किया जा रहा है। शाखा ने लक्ष्य के अनुसार अच्छी प्रगति की है जिसके लिए सम्मानित ग्राहकों को धन्यवाद दिया गया। इस अवसर पर कुमार रजनीश, विनय शांतुवाला, शेफाली, सोहनलाल, राजेंद्र प्रसाद, चंद्र प्रकाश, राजकुमार सहित काफी संख्या में उपभोक्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.