Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने को भाजपा ने कसी कमर

सुरभि शोध संस्थान के चुनार रामबाग स्थित प्रकल्प में आयोजित देशज दिवस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के आगमन को लेकर रविवार को रामबाग में एक वृहद बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 06:40 PM (IST)
डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने को भाजपा ने कसी कमर

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : सुरभि शोध संस्थान के चुनार रामबाग स्थित प्रकल्प में आयोजित देशज दिवस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के आगमन को लेकर रविवार को रामबाग में एक वृहद बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यक्रम की सफलता को लेकर रणनीति तय की गई। इस दौरान चुनार क्षेत्र के उपस्थित भाजपा मंडल अध्यक्षों, मोर्चा के अध्यक्षों, सभासदों समेत अन्य पदाधिकारियों से चर्चा के साथ ही उन्हें अधिक से अधिक संख्या में लोगों को लाने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई।

loksabha election banner

बैठक में बोलते हुए सुरभि शोध संस्थान के अध्यक्ष चंद्रकांति पाल ने देशज दिवस कार्यक्रम की अवधारणा को स्पष्ट करते हुए बताया कि अपने वार्षिकोत्सव में यहां रहने वाले पूर्वोत्तर भारत के आठ राज्यों के बच्चों द्वारा अपनी संस्कृति, अपने खानपान और वेशभूषा का प्रदर्शन लोगों के समक्ष किया जाता है। जो अपने आप में एक लघु भारत की परिकल्पना को साकार करने वाला है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिशंकर सिंह ने कहा कि इस बार देशज दिवस को राष्ट्रीय कार्यक्रम का स्वरूप देते हुए इसकी सफलता के लिए सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी एक स्पष्ट लक्ष्य के साथ बूथ स्तर पर प्रयास करें। सुरभि के अमित चौबे ने बताया कि इस बार के कार्यक्रम में अन्य प्रकल्पों से भी ढाई से तीन हजार बच्चों को यहां बुलाया जाएगा। साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए गामोदय मेला लगाने हेतु भी सीडीओ मीरजापुर से वार्ता की गई है। इसके साथ ही नंदलाल केशरी, रवींद्र नारायण सिंह, नरसिंह चौहान, प्रवीण कुमार सिंह, अब्दुल कलाम अंसारी, सतवंत भारती, मेजर कृपाशंकर सिंह ने भी संबोधित किया। संचालन नगर अध्यक्ष चंद्रहास गुप्ता ने किया। इस दौरान बचाऊ लाल सेठ, अवधेश वर्मा, पीएन सिंह कुशवाहा, पूर्व चेयरमैन विजय वर्मा, विजय बहादुर सिंह, आलोक श्रीवास्तव, जटाशंकर सिंह, रामबालक, कृष्णचंद्र मोहन आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.