Move to Jagran APP

सीएम से पुल मरम्मत के लिए मांगेंगे नौ करोड़

डिप्टी सीएम केशव मौर्या द्वारा शास्त्री सेतु की मरम्मत के लिए दस करोड़ रुपये जारी करने की घोषणा किया था। बावजूद इसके अभी तक एक रुपया भी संबंधित विभाग को नहीं मिल पाया। अब बारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की है तो वाहन मालिकों को उनसे काफी आशाएं है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 10:33 PM (IST)
सीएम से पुल मरम्मत के लिए मांगेंगे नौ करोड़
सीएम से पुल मरम्मत के लिए मांगेंगे नौ करोड़

डिप्टी सीएम के आदेश के बावजूद नहीं मिला बजट

loksabha election banner

दो माह पहले डिप्टी सीएम ने की थी दस करोड़ जारी करने की घोषणा

जासं, मीरजापुर : डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने शास्त्री सेतु की मरम्मत के लिए दस करोड़ रुपये जारी करने का घोषणा किया था। बावजूद इसके अभी तक फंड संबंधित विभाग को नहीं मिल पाया। अब बारी सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की है। वाहन मालिकों को उनसे काफी आशाएं है। वे सीएम से पुल मरम्मत के लिए बजट जारी करने की मांग करेंगे।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या एक महीने पूर्व जिले के छानबे क्षेत्र में आए हुए थे। इसी दौरान विध्य ट्रकर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू चौबे ने उनसे ट्रक मालिकों की समस्या से अवगत कराते हुए शास्त्री सेतु की मरम्मत के लिए बजट जारी करने की मांग की थी। मांग को गंभीरता से लेते हुए डिप्टी सीएम ने शास्त्री सेतु की मरम्मत कराने के लिए दस करोड़ रुपये जारी करने की घोषणा मंच से की थी। सेतु निगम और लोक निर्माण विभाग से पुल मरम्मत पर आने वाले खर्च का इस्टीमेट बनाकर भेजने को कहा था। उनके निर्देश पर सेतु निगम ने 31 नवंबर 2019 को आठ करोड़ 55 लाख दो हजार रुपये का खर्च आने की बात बताते हुए इसका प्रस्ताव बनाकर लोक निर्माण विभाग को दे दिया था। पीडब्ल्न्यूडी ने पांच दिसंबर 2019 को शासन के पास भेज दिया था। प्रस्ताव भेजे एक माह से अधिक का समय बीत चुका है। विध्य ट्रकर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू चौबे ने कहा कि डिप्टी सीएम का दावा तो हवा हवाई साबित हुआ है अब सीएम से पुल मरम्मत की गुहार लगाई जाएगी।

वर्जन

शास्त्री सेतु की मरम्मत के लिए अभी कोई बजट नहीं मिला है। प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है। बजट आते ही मरम्मत का कार्य कराया जाएगा।

देवपाल सिंह अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.