Move to Jagran APP

ंएमएलसी का फर्जी आडियो वायरल करने वाले पर केस

अपना दल एस की शिकायत पर अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल का फर्जी वायस सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में शहर कोतवाल महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 07:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 07:35 PM (IST)
ंएमएलसी का फर्जी आडियो 
वायरल करने वाले पर केस
ंएमएलसी का फर्जी आडियो वायरल करने वाले पर केस

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पार्टी कार्यकर्ता की शिकायत पर अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल का फर्जी आडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शहर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

चुनाव का पारा चढ़ते ही राजनीतिक दल से जुड़े कुछ लोग एक-दूसरे की छवि धूमिल करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इसी बीच एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सियासी हलके में हड़कंप मच गया, लेकिन जब लोगों ने इसे सुना तो फर्जी ढंग से बनाई गई वीडियो की असलियत सामने आ गई। अपना दल (एस) के जिला प्रवक्ता दिनेश शुक्ला ने शहर कोतवाली में शनिवार को तहरीर देकर बताया कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मोबाइल नंबर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सदस्य विधान परिषद आशीष सिंह पटेल व पार्टी की छवि खराब की जा रही है। गलत नियत से एक आडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप पर वायरल किया जा रहा है जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी दोनों की छवि धूमिल हो सके। उन्होंने बताया कि पार्टी को बदनाम करने के लिए रची गई इस साजिश का भंडाफोड़ करते हुए ऐसा षड़यंत्र करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आइटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूत्रों की मानें तो अभी तक की जांच में कछवां निवासी किसी व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है। शहर कोतवाली प्रभारी महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.