Move to Jagran APP

भूतपूर्व सैनिक के खाते से निकाले गए 23 हजार वापस

जागरण संवाददाता मीरजापुर साइबर क्राइम सेल की टीम ने भूतपूर्व सैनिक के खाते से ठगी करके

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 08:13 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 08:13 PM (IST)
भूतपूर्व सैनिक के खाते से निकाले गए 23 हजार वापस
भूतपूर्व सैनिक के खाते से निकाले गए 23 हजार वापस

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : साइबर क्राइम सेल की टीम ने भूतपूर्व सैनिक के खाते से ठगी करके निकाले गए 23 हजार 456 रुपये को वापस करा दिया। यहीं नहीं अज्ञात ठगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

साइबर सेल के प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि अदलहाट के पथरौरा गांव निवासी एवं भूतपूर्व सैनिक चंद्रशेखर गौड़ को 29 अक्तूबर के दिन ठगों ने फोन करके उनके एटीएम का कोड पूछ लिया था। इसके बाद उनके खाते से 23 हजार 456 रुपये निकाल लिए थे। इसकी जानकारी उनके मोबाइल पर मैसेज आने पर हुई। इसके बाद उन्होंने सात नवंबर को साइबर सेल में इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद साइबर क्राइम सेल के प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने छानबीन की। जिस खाते में पैसे मंगाए गए थे वहां के बैंक मैनेजर से पूछताछ कर रुपये को 13 नवंबर को वापस मंगवाए।

--------

अदवा नहर में बहता हुआ मिला नवजात का शव

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के अदवा कालोनी के पास अदवा नहर में शनिवार की सुबह एक सफेद कपड़ा में कुछ लिपटा हुआ बह रहा था। शौच के लिए नहर किनारे गए ग्रामीण उसे देख मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और कपड़े को हटाकर देखा तो मृत नवजात दिखते ही सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। काफी देर तक विचार विमर्श करने के बाद गांव के लोगों ने नवजात के शव को पुलिस को बिना सूचना दिए बगैर ही दफना दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.