Move to Jagran APP

Video: बेंगलुरु हिंसा को लेकर मेरठ के युवक ने कहा- विधायक के भतीजे का सिर कलम करने वाले को 51 लाख का इनाम

बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे द्वारा फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के बाद भड़की हिंसा के मामले में यहां एक और व्यक्ति ने ऐसा ही भड़काऊ वीडियो जारी किया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 09:35 AM (IST)
Video: बेंगलुरु हिंसा को लेकर मेरठ के युवक ने कहा-  विधायक के भतीजे का सिर कलम करने वाले को 51 लाख का इनाम
Video: बेंगलुरु हिंसा को लेकर मेरठ के युवक ने कहा- विधायक के भतीजे का सिर कलम करने वाले को 51 लाख का इनाम

मेरठ, जेएनएन। बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे द्वारा फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के बाद भड़की हिंसा के मामले में यहां एक और व्यक्ति ने ऐसा ही भड़काऊ वीडियो जारी किया है। इस व्यक्ति ने खुद को समाजसेवी बताते हुए वीडियो व विज्ञप्ति जारी की है। इसमें वह बेंगलुरु का जिक्र करते हुए कह रहा है कि मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने वाले युवक का सिर कलम करने वाले को वह 51 लाख रुपये इनाम देंगे। उक्त धनराशि की व्यवस्था के लिये वह समाज के लोगों से योगदान भी मांग रहा है।

loksabha election banner

फलावदा के पंछाली पट्टी निवासी शाहजेब रिजवी ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वीडियो में कहा है कि इस कृत्य से समाज के लोगों को ठेस पहुंची है। ऐसी बयानबाजी इंसानियत को भी शर्मसार करने वाली है।

धार्मिक उन्माद फैलाने की रिपोर्ट दर्ज

इंस्पेक्टर मनीष बिष्ट ने बताया कि शाहजेब के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने समेत अन्य धाराओं में दारोगा पवन मलिक की तरफ से रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ बृजेश कुमार का कहना है कि जांच में दोषी पाया गया तो उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे भड़की थी हिंसा 

बेंगलुरु पुलिस ने बताया था कि विधायक के भतीजे के फेसबूक पोस्‍ट के बाद लोग इलाके में इक्‍कठा हो गए थे। इस बीच फेसबूक की पोस्‍ट डिलीट कर दी गई थी। पुलिस कर्मियों ने उन्‍हे समझाने का प्रयास किया तो तत्‍काल कांग्रेस विधायक के भतीजे की गिरफ्तारी और अपनी सुरक्षा की मांग कर र‍हे थे। इस बीच पुलिस ने समझाया कि ऐसे किसी की गिरफ्तारी तुरंत नहीं हो सकती। इतने में ही वहां पर मौजूद लोगों हंगामा और पत्‍थरबाजी करने लगे। इस दौरान वाहनों में आग लगाई और उन्‍हे क्षतिग्रस्‍त कर दिया। वहीं एक ग्रुप बेसमेंट में जाकर 200 से 250 वाहनों को आग लगा दिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.